मुंबई: अपने संजीदा अभिनय के लिए मशहूर एक्‍टर इरफान खान ने कहा है कि बीमारी के बाद अब वह सेहतमंद हो रहे हैं, लेकिन पूरी तरह से दुरूस्त होने के लिए उन्हें थोड़े और वक्त की दरकार है. यह 52 वर्षीय एक्टर न्यूरोएंडोक्राइन रसौली के इलाज के लिए एक साल तक लंदन में रहा और कुछ अर्सा पहले ही हिंदुस्तान वापस लौटा. अब उन्होंने अपनी दूसरी पारी का आगाज नई फिल्म ‘इंग्लिश मीडियम’ की शूटिंग से शुरू किया है. यह उनकी 2017 में आई फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ की अगली कड़ी है.

इनफान ने मीडिया में मित्रों के नाम से जारी बयान में कहा है कि बीमारी के वक्त जो उन पर गुजरी है उसकी कहानी सुनने को बहुत लोग बेताब हैं, लेकिन अभी उनको बयां करने में वक्त लगेगा. उन्होंने अपने इस बयान का अंत ऑस्ट्रियाई कवि राइनर मारिया राइक की कविता से किया है.

अभिनेता इरफान की अगली फिल्म ‘अंग्रजी मीडियम’ में पंकज त्रिपाठी एक कैमिओ करते हुए नजर आएंगे. यह फिल्म 2017 में आई ‘हिंदी मीडियम’ का सीक्वल होगी. पंकज ने अपने रोल पर कहा, “फिल्म में मेरा एक कैमिओ होगा. मेरे मन में इरफान के लिए प्यार एवं सम्मान और दिनेश की दोस्ती के कारण मैंने हामी भरी. मैं हमेशा से इरफान के साथ काम करना चाहता था और जब दीनू ने मुझे रोल ऑफर किया तब मैं कैमिओ करने के लिए भी मान गया.”

दिनेश द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन होमी अदाजानिया कर रहे हैं. इसमें दीपक डोबरियाल और राधिका मदान भी नजर आएंगे. कयास लगाए जा रहे हैं कि करीना कूपर भी फिल्म में काम कर सकती हैं. ‘अंग्रेजी मीडियम’ से पहले पंकज ने दिनेश के साथ ‘स्त्री’ और ‘लुका छुप्पी’ में काम किया है. इरफान फिलहाल, उदयपुर में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.