Tamil Nadu Assembly Elections 2021: तमिलनाडु में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले  अन्नाद्रमुक (AIADMK) से बर्खास्त नेता वीके शशिकला (VK SasiKala) ने राजनीति से संन्यास ले लिया. वीके शशिकला ने कहा, वह ‘राजनीति से दूर रहेंगी’, दिवंगत जयललिता के ‘सुनहरे राज’ के लिए प्रार्थना करेंगी. Also Read - Covid-19 पर सियासी जंग: केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने पूर्व पीएम मनमोहन पर किया पलटवार, पत्र ट्वीट कर कसा ये तंज

शशिकला ने जयललिता के सभी सच्चे समर्थकों से ‘साझे दुश्मन’ द्रमुक  को विधानसभा चुनावों में सत्ता में आने से रोकने और तमिलनाडु में अम्मा के सुनहरे शासन को सुनिश्चित करने को कहा. बता दें कि विधानसभा चुनाव से पहले शशिकला का यह कदम तमिलनाडु की राजनीति में यह एक बड़ा उलटफेर कर सकता है. Also Read - जब ऑक्सीजन टैंकर की पूजा करने में लग गए बीजेपी नेता और मंत्री, कांग्रेस ने बोला हमला

राजनीति से संन्यास लेने के ऐलान के बाद शशिकला ने कहा कि उन्होंने कभी सत्ता या पद नहीं चाहा है. वह हमेशा लोगों की भलाई के लिए काम करेंगी और अम्मा  (जयललिता) के बताए मार्ग पर चलेंगी.

शशिकला ने कहा कि अम्मा के उन सभी समर्थकों का दिल से धन्यवाद, जिन्होंने मेरा समर्थन किया और मुझे प्यार दिया. अम्मा मेरी बहन की तरह थीं, मैं अब भी उनके गुजरने के सदमे से उबर रही हूं. मैंने कभी सत्ता या पद की आकांक्षा नहीं की.

बता दें कि तमिलनाडु की की सभी 234 विधानसभा सीटों पर एक ही चरण में 6 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे. चुनाव के नतीजे 2 मई को आएंगे.

(इनपुट: ANI)