नई दिल्ली: तमिलनाडु के नेवेली (Neyveli) में बड़ा हादसा हुआ है. यहां नवेली लिग्नाइट कॉर्पोरेशन के बॉयलर में धमाका हुआ है. इस कारण घटना में 6 लोगों की मौत हो चुकी है वहीं 17 लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है. आशंका जताई जा रही है कि घायलों की संख्या में वृद्धि हो सकती है. घटना की सूचना पाकर मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच चुकी है जो हालात पर काबू पाने में जुटी हुई है.Also Read - सरकार की डॉक्टरों को सलाह, ‘‘कोरोना मरीजों को घरों में पृथकवास में रहने की सलाह देने के बजाय अस्पतालों में भर्ती कराएं"

इस घटना की सूचना पाकर हालात का जायजा लेने के लिे कुड्डालोर जिला प्रशासन की एक टीम घटनास्थल पर पहुंच चुकी है. बता दें कि इससे पहले 7 मई नेवेली पावर प्लांट के बॉयलर में धमाका देखने को मिला था. इस दौरान 84 मीटर ऊंचे बॉयलर में धमाका हुआ था. इस दौरान 5 लोगों की मौत हो गई थी. Also Read - Khushbu Sundar's Twitter Account Hacked: BJP नेता खुशबू सुंदर का ट्विटर अकाउंट हैक

Also Read - PM मोदी ने तीसरी लहर के मद्देनजर कोरोना की ताजा स्थिति पर 6 राज्‍यों से मुख्‍यमंत्र‍ियों से किया संवाद

बता दें कि सभी घायलों का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है. इससे पहले बॉयलर में हुए धमाके के बाद कंपनी द्वारा 6 सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया था. इस कमेटी का काम पूरे मामले की जांच करना था. लेकिन एक महीने बाद फिर हुए बॉयलर धमाके ने सबके होश उड़ा दिए है.