कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं शशिकला, विक्टोरिया हॉस्पिटल की गईं रिफर

शशिकला पहले बेंगलुरु के बोरिंग अस्पताल में भर्ती थीं लेकिन उनकी तबियत बिगड़ने के कारण उन्हें बाद में विक्टोरिया हॉस्पिटल में रिफर कर दिया गया था.

Updated: January 21, 2021 10:55 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Gaurav Tiwari

कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं शशिकला, विक्टोरिया हॉस्पिटल की गईं रिफर

नई दिल्ली: तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और दिवंगत नेता जयललिता की करीबी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. शशिकला कोरोना वायरस संक्रमित पाई गई हैं. उन्हें लगातार सांस लेने और बुखार की समस्या थी. जिसके बाद उनका कोविड टेस्ट किया गया. रिपोर्ट में उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने का खुलासा हुआ है.

Also Read:

शशिकला पहले बेंगलुरु के बोरिंग अस्पताल में भर्ती थीं लेकिन उनकी तबियत बिगड़ने के कारण उन्हें बाद में विक्टोरिया हॉस्पिटल में रिफर कर दिया गया था.

बता दें कि आय के ज्ञात स्रोत से 66 करोड़ रुपये ज्यादा की संपत्ति के मामले में फरवरी 2017 में चार साल कैद की सजा पाने वाली शशिकला को बेंगलुरु की पराप्पना अग्रहारा जेल में रखा गया है.

इससे पहले शशिकला की हेल्थ के बारे में अपड़े देते हुए बोरिंग अस्पताल के निदेशक डॉक्टर मनोज कुमार एच वी ने कहा था कि शशिकला की कोविड-19 जांच की गई जिसमें उनके कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं होने की पुष्टि हुई है, लेकिन देर शाम शशिकला कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं.

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की करीबी सहयोगी रहीं शशिकला यहां परप्पना अग्रहारा कारागार में सजा काट रही हैं. अपनी रिहाई से एक सप्ताह पहले बुधवार को उन्होंने बुखार और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की, जिसके बाद उन्हें जेल से बोरिंग अस्पताल के नाम से चर्चित बोरिंग एंड लेडी कर्जन मेडिकल कॉलेज एंड रिसर्च इंस्टिट्यूट ले जाया गया.

बुधवार शाम जब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया तो उनका ऑक्सीजन स्तर 80 था. ऑक्सीजन का स्तर 95 या उससे अधिक रहना सामान्य माना जाता है. कुमार ने पत्रकारों से कहा, ‘उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. उसी के अनुसार हमने उनका इलाज किया. अब उनके शरीर में ऑक्सीजन का स्तर 96 यानी सामान्य है. उनकी स्वास्थ्य स्थिति स्थिर है.’

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 21, 2021 10:49 PM IST

Updated Date: January 21, 2021 10:55 PM IST