तमिलनाडु के नामक्कल जिले के एक स्कूल परिसर में एक शर्मनाक घटना घटी है. स्कूल परिसर में ही सेक्स करते एक प्रेमी जोड़े की गांव वालों ने पकड़कर उनकी जमकर धुनाई कर दी. ये प्रेमी जोड़ा कोई और नहीं बल्कि स्कूल में कार्यरत एक टीचर और एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता है. ग्रामीण बाल विकास विभाग के तहत संचालित आंगनबाड़ी का कार्यालय इसी स्कूल परिसर में है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नामक्कल जिले के उदुप्पम सरकारी स्कूल में यह घटना मंगलवार को घटी.

रिपोर्ट के मुताबिक स्कूल के टीचर 38 वर्षीय सरावनन और उसी स्कूल परिसर के भीतर आंगनबाड़ी में काम करने वाली महिला जयंति के बीच प्रेम प्रसंग है. उनके बीच यह प्रेम प्रसंग कई महीनों से चल रहा था. स्कूल का समय खत्म होने के बाद दोनों मिलते थे और स्कूल परिसर में ही सेक्स करते थे. रिपोर्ट के मुताबिक स्कूल के बच्चों ने कई बार उन दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखा था.

बच्चों ने इसकी जानकारी परिजनों की दी थी. इसी से गुस्साए अभिभावकों ने दोनों को रंगे हाथ स्कूल परिसर में आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया और उनकी जमकर धुनाई कर दी. स्कूल के हेडमास्टर ने टीचर के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए उसे निलंबित करने की बात कही है. आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के बारे में संबंधित विभाग में शिकायत की गई है.