तमिलनाडु. थिरुवल्लूर में फेसबुक फ्रेंड के दोस्तों के साथ न जाने की अनुमति देने पर बेटी ने दोस्तों के साथ मिलकर हत्या कर दी. उसने किचन से चाकू लाकर तबतक मारा, जबतक दम नहीं तोड़ दी. वारदात के बाद तीनों ने भागने की कोशिश की, लेकिन ग्रामीणों की सूझबूझ से वे पकड़ में आ गए. मामले की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और तीनों को गिरफ्तार कर लिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, देवी प्रिया एक कॉलेज में पढ़ती है. फेसबुक से दोस्त बने विवेक से उसे प्यार हो गया. इसके बाद वह चाहती थी कि विवेक उसे अपने होमटाउन लेते जाए. विवेक एक गार्मेंट शॉप में नौकरी करता है और ज्यादातर समय वहीं व्यस्त रहता है.

दोस्तों के साथ जाने की कर रही थी तैयारी
पुलिस के मुताबिक, प्रिया ने विवेक से आने को बोला तो विवेक ने समय नहीं होने का हवाला दिया. उसके बाद उसने अपने दो दोस्तों को प्रिया को लाने के लिए भेज दिया. इस दौरान प्रिया की मां भानुमति को पूरे मामले की जानकारी हो गई. वह प्रिया के कमरे में पहुंची तो देखा कि वह बैग पैक कर जाने की तैयारी कर रही है.

मां की हत्या कर दी
भानुमति ने प्रिया को रोकने की कोशिश की. इस दौरान दोनों में तीखी नोकझोंक हुई. खुद को रोके जाने से गुस्से में आई प्रिया ने किचन से एक चाकू लाकर अपनी मां के ऊपर हमला कर दिया. वह उसे तबतक मारती रही, जबतक वह मर नहीं गई. भानुमति की हत्या के बाद वह लड़कों के साथ भागने की कोशिश कर रही थी.

गांव के लोगों ने पकड़ा
इसी बीच गांव के कुछ लोगों की नजर दोनों लड़के के कपड़ों में लगे खून पर पड़ी. इसके बाद उन्होंने दोनों को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया. उनकी निशानदेही पर घर में पहुंची और लाश बरामद कर लिया. पूछताछ में तीनों ने पूरे घटनाक्रम को बताया. पुलिस ने कई धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है.