नई दिल्लीः हैदराबाद (Hyderabad) में 27 नवंबर को महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी का मामला अभी थमा भी नहीं था कि इसी इलाके में फिर ऐसा ही एक और मामला सामने आया है, जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है. शमशाबाद (Shamsabad) में ही एक और महिला का जला हुआ लावारिस शव बरामद हुआ है. बता दें यह वही इलाका है जहां हाल ही में एक महिला डॉक्टर का रेप (Rape) के बाद जला हुआ शव मिला था.

इलाके में एक और महिला की जली हुई लाश मिलने के बाद साइबराबाद पुलिस कमिश्नर वीसी सज्जनर ने कहा कि महिला का शव शमशाबाद के बाहरी इलाके में मिला है, जिसके बाद शव को सरकारी अस्पताल में भेजा जा रहा है. वहीं अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है.

बता दें शव की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है. वहीं इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हलचल मची हुई है, क्योंकि अज्ञात महिला की संदिग्ध हत्या उसी इलाके में में हुई है जहां 27 नवंबर को महिला पशु चिकित्सक से चार लोगों ने बलात्कार (Rape) करने के बाद में उसकी हत्या कर दी थी और शव को जला दिया था.

पुलिस के मुताबिक इलाके से गुजर रहे कुछ लोगों ने जला हुआ शव देखा, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि महिला की उम्र 30 से 35 साल के बीच में हो सकती है और डेड बॉडी की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है.