तेलंगाना: पिछले कुछ दिनों से ‘कीकी चैलेंज’ ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है लेकिन हाल में ही सुर्खियां बटोरता तेलंगाना के दो किसानों का वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है.  इस वीडियो में ये दो किसान बैलगाड़ी के साथ धान के खेत में हल चलाते हुए ड्रेक के हिट गाने “इन माय फीलिंग्स” की धुन पर नाचते हुए दिख रहे हैं. वीडियो को अब तक लगभग 16 करोड़ लोग देख चुके हैं और इसने रातों रात 24 साल के गीला अनिल कुमार और 28 साल के पिल्ली तिरुपति को शोहरत के करीब पहुंचा दिया है. Also Read - एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने अधिकारी को रंगे हाथों पकड़ा, घूस की रकम देख उड़ गए होश

पुलिस की वीडियो न बनाने की अपील ने किया प्रेरित
इससे से भी ज्यादा दिलचस्प बात ये है कि तिरुपति ने तो वीडियो के वायरल होने के कुछ घंटों बाद ही अपने बच्चे का नाम भी ‘कीकी’ रख दिया है. वीडियो के जितना ही रोचक इसके बनने की कहानी है. दरअसल वीडियो बनाने का विचार तब आया जब तेलंगाना पुलिस ने लोगों से ‘कीकी चैलेंज’ न लेने की अपील की, क्योंकि इस चैलेंज में लोगों को चलती हुई गाड़ी के साथ डांस करना होता है जो खतरनाक हो सकता है. पुलिस की अपील जन फिल्म निर्माता श्रीराम श्रीकांत ने देखा तो उन्होंने इन दोनों युवा किसानों से संपर्क कर वीडियो बनाने निश्चित किया. Also Read - सुशांत सिंह की बहन प्रियंका ने अकाउंटेंट के साथ किया बुरा बर्ताव! वायरल हो रहा है वीडियो

सोचा नहीं था वायरल हो जाएगा
अचानक से बनाया गया वीडियो इस तरीके से वायरल हो जायेगा ये श्रीकांत ने भी नहीं सोचा था. श्रीकांत ने बताया कि वीडियो एक अगस्त को बनाया था और उसके बाद श्रीकान्त के लोकल यूट्यूब चैनल ‘माय विलेज शो’ पर अपलोड कर दिया था. वीडियो की रिकॉर्डिंग खुद श्रीकांत कर रहे थे तभी अचानक से बैल रुक गए  लेकिन अनिल ने तुरंत बैलगाड़ी आगे बढाई और फिर नाचने लगे. श्रीकान्त का कहना है कि वो कुछ मजेदार करना चाहते थे, जो सुरक्षित भी हो और नतीजा था ये वायरल वीडियो.
Also Read - बाप रे बाप: बाप ने बेरहमी से किया बेटे का कत्ल, सीसीटीवी में कैद हुआ फुटेज, वीडियो वायरल

इन दो युवकों के साथ ग्रामीण और युवकों के रिश्तेदार भी गांव को मिली प्रसिद्धि से बेहद खुश हैं. गीला अनिल की माता निर्मला और पिता मल्लेशन, जो खेतिहर मजदूरी का काम करते हैं, उनके बेटे को गांव के बाहर मिली इस लोकप्रियता को देखकर अचम्भित हैं.

हैदराबाद पुलिस ने चैलेंज न लेने के लिए की थी अपील. दूसरी और ट्रेवर नोआ ने किया टैग .

( हैदराबाद पुलिस ने चैलेंज न लेने के लिए की थी अपील. दूसरी और ट्रेवर नोआ ने किया टैग )

ट्रेवर नोआ ने कहा मिल गए विजेता
इस वीडियो की लोकप्रियता यहीं ख़त्म नहीं होती. कॉमेडियन और डेली शो के होस्ट ट्रेवर नोआ ने अपने इन्स्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया है और साथ ही लिखा है कि ‘कीकी चैलेंज के विजेता मिल गए हैं.’ कई लोकल टीवी चैनल्स और प्रोड्यूसर ने भी दोनों युवकों की योग्यता को देखकर सम्पर्क किया है.