चंडीगढ़: हरियाणा के जींद में एक ट्रक की टक्कर में ऑटो रिक्शा मेें सवार 10 युवकों की मौत हो गई. यह हादसा उस वक्त हुआ, जब युवक सेना की भर्ती परीक्षा से लौट रहे थे. जींद-हिसार सड़क पर यह हादसा रात 11 बजे के करीब रामराये गांव के पास हुआ. जींद सदर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है. मृत युवकों में 7 की पहचान हो गई है अन्य की पहचान की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, युवक सेना की भर्ती से मेडिकल करवाकर लौट रहे थे, इस दौरान युवकों के ऑटो पर टैंकर के चढ़ने से चालक सहित 10 युवकों की मौत हो गई. हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल है. घायल युवक को सिविल अस्पताल से पीजीआई रेफर कर दिया गया है. यह हादसा रात 11 बजे के करीब रामराये गांव के पास हुआ. मृत युवकों में 7 की पहचान हो गई है अन्य की पहचान की जा रही है.

पुलिस का कहना है कि टैंकर की तेज लाइट के चलते ऑटो चालक टैंकर को ठीक से देख नहीं पाया. हादसे में हिसार निवासी ऑटों चालक समेत सभी युवक ट्रक के नीचे दब गए. यवकों के परिजनों का कहना है कि रात के वक्त जब घरवालों से बात हुई तो उन्होंने मेडिकल हो जाने की सूचना दी और बताया कि वाहन न मिल पाने के कारण युवकों ने जींद के लिए ऑटो बुक किया. इस घटना की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लिया और आगे की कार्रवाई में लग गई.