नई दिल्लीः पिछले 24 घंटे से ज्यादा समय से रुक रुक कर हो रही बारिश की वजह से राजधानी में ठंड एक बार फिर से बढ़ गई है. मौसम विभाग की मानें तो आज भी राजधानी में बारिश हो सकती है. पिछले 24 घंटे में 8 मिलीमीटर बारिश हुई है. मौसम विभाग की तरफ से दी गई जानकारी में बताया गया कि आज दिल्‍ली में न्‍यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस के साप रहने की उम्मीद है और बारिश की वजह से आने वाले दिनों में न्यूनतम पारा गिरने की गुंजाइश भी है.

पूर्वानुमान में कहा गया है कि 8 से 7 डिग्री सेल्सियस तक जा सकता है. वहीं देश के उत्तरी भाग में कई जगहों पर घना कोहरा भी हैं जिसकी वजह से यातायात में भी लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इससे पहले दिल्ली में मंगलवार सुबह हल्की बारिश ने ठंड को फिर से बढ़ा दिया था.

CoronaVirus Alert: क्‍या है कोरोना वायरस, ये हैं लक्षण, ऐसे करें बचाव, अभी संभव नहीं उपचार

राजधानी में न्यूनतम तापमान 11.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था. भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) ने दिन भर में आंधी के साथ ओलावृष्टि का अनुमान जताया था. कल सुबह 8.30 बजे तक दिल्ली में बीते 24 घंटे में 4.4 मिमी बारिश हुई.

कोहरे और बारिश की वजह से दिल्ली को आ रही 7 ट्रेनें 3 घंटा 15 मिनट से लेकर 45 मिनट तक लेट बताई जा रही हैं. सबसे ज्यादा लेट वास्को-निजामुद्दीन गोवा एक्सप्रेस है जो 3 घंटे 15 मिनट की देरी से दिल्ली पहुंच रही है. जबकि भागलपुर-आनंद विहार विक्रमशिला एक्सप्रेस 1 घंटा 45 मिनट, प्रयागराज-नई दिल्ली प्रयागराज एक्सप्रेस 1 घंटा, पुरी-नई दिल्ली पुरुषोत्तम एक्सप्रेस 45 मिनट, वाराणसी-नई दिल्ली काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस 2 घंटा 15 मिनट, रक्सौल-आनंद विहार सत्याग्रह एक्सप्रेस 1 घंटे 30 मिनट और जयनगर-अमृतसर सरयू यमुना एक्सप्रेस 1 घंटे 15 मिनट की देरी से दिल्ली पहुंच रही है.