भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित कई स्थानों पर मंगलवार को तेज धूप है, जो चुभन पैदा करने वाली है. वहीं मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों में कई स्थानों पर बौछारें पड़ने के पूर्वानुमान के साथ बिजली गिरने की आशंका जताई है. राज्य में मंगलवार का दिन गर्मी और उमस भरा है. तेज धूप है जो परेशान कर रही है मौसम विभाग के अनुसार, हवाओं का रुख पूर्वी और दक्षिण-पूर्वी हो गया है, जिससे मौसम में बदलाव जारी है. बीते 24 घटों में कई स्थानों पर बौछारें पड़ीं और आगामी 24 घंटों में बौछारें पड़ने के साथ राज्य के बड़े हिस्से बिजली गिरने की आशंका जताई है.Also Read - Kejriwal Chaat Wala: क्या आपने 'अरविंद केजरीवाल चाट वाले' की चाट का लुत्फ लिया?

Also Read - Desh Ka VVIP Ped: एक पत्ता भी टूट जाए तो मच जाता है हड़कंप, जानिए क्यों खास है ये वीवीआईपी पेड़

मध्य प्रदेश में हल्की बारिश से तापमान में गिरावट, उत्तर प्रदेश में गर्मी से राहत नहीं Also Read - जिम में पति के साथ गर्लफ्रेंड को देखकर भड़की पत्‍नी ने जूते-चप्‍पल से की जमकर पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

राज्य के मौसम में बदलाव का दौर जारी है. मंगलवार को भोपाल का न्यूनतम तापमान 22.5 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 20.4, ग्वालियर का 21.4 और जबलपुर का न्यूनतम तापमान 22.8 सेल्सियस दर्ज किया गया. वहीं, सोमवार को भोपाल का अधिकतम तापमान 30.3 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 30.9 डिग्री सेल्सियस, ग्वालियर का 33 डिग्री सेल्सियस और जबलपुर का अधिकतम तापमान 30.8 डिग्री सेल्सियस रहा.

मध्य प्रदेश में भारी बारिश की आशंका, जारी की गई चेतावनी, इन ज़िलों में हो सकती है बड़ी मुश्किल