नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी की सांसद सरोज पांडेय ने प्रियंका गांधी पर निशाना साधा है. बीजेपी सांसद ने कहा कि कांग्रेस कह रही है कि वह प्रियंका के रूप में इक्का ले आई है, इसका मतलब ये है कि अब तक वे (कांग्रेस) जोकर के साथ खेल रहे थे. बीजेपी सांसद ने कहा कि कांग्रेस इतने सालों में अपनी पार्टी में एक ऐसी महिला कार्यकर्ता नहीं तलाश पाई, जिसे जनरल सेक्रेटरी बनाया जाए. उन्होंने गांधी परिवार की ही एक महिला को इसके लिए तलाशा.

MP: कांग्रेस नेता का बयान, बोले- BJP के पास खुरदुरे चेहरे, वोट के लिए हेमामालिनी से कराते हैं नृत्य

प्रियंका गांधी को कांग्रेस का महासचिव बनाए जाने के बाद से ही बीजेपी हमलावर है. बीजेपी ने इसे कांग्रेस पर परिवार को एक कदम और आगे बढ़ाने का आरोप लगाया था. प्रियंका को लेकर विवादित बयाना भी जारी हैं. बीजेपी नेता ने सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रियंका को मानसिक बीमार बता दिया था. उनका कहना था कि प्रियंका किसी पर भी हमला कर सकती हैं. वह तुनकमिजाज हैं. उन्हें गुस्सा जल्दी आता है. इसी तरह बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने निशाना साधते हुए प्रियंका की तुलना बॉलीवुड कलाकारों से करते हुए चॉकलेटी चेहरा बताया था. उन्होंने यह भी कहा था कि कांग्रेस चॉकलेटी चेहरों के बल पर चुनाव जीतना चाहती है.

बीजेपी महासचिव ने फिल्मी सितारों से की प्रियंका की तुलना, बोले- ‘चॉकलेटी चेहरों’ से चुनाव लड़ना चाहती है कांग्रेस


इसके साथ ही कई बीजेपी नेताओं ने प्रियंका के लिए कहा कि सुन्दर चेहरों से कुछ नहीं होता है. सुन्दर चेहरों पर वोट नहीं लिए जा सकते हैं. इसी बीच एक कदम आगे बढ़ते हुए मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार के मंत्री ने भी विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास चिकने चेहरे नहीं हैं. सब खुरदुरे चेहरे हैं. एक हेमामालिनी हैं, जिन्हें वोट के लिए बीजेपी नचाती रहती है.