भुवनेश्वर| बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने ओडिशा में सत्तारुढ़ बीजू जनता दल और विपक्षी कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि यदि उन पर अंडे फेंके जाएंगे तो वह उनका ऑमलेट बना लेंगे. सुप्रियो से जब पूछा गया कि राज्य में अंडो के हमलों का सामना करने से क्या वे भयभीत हैं? इस पर उन्होंने जवाब दिया कि, मैं ज़रा भी डरा हुआ नहीं हूं. मैंने सुना कि कुछ लोगों ने अंडे फेंके. मैं मांसाहारी हूं. अगर बीजेडी और कांग्रेस के कार्यकर्ता मुझ पर अंडे फेकेंगे तो मैं उनका आमलेट बनाकर खा लूंगा.

आपको बता दें कि दो दिन पहले बीजेडी के कई कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री जुएल ओराम के वाहन पर अंडे फेंके थे जबकि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाए थे. यह घटना केंद्रपाड़ा जिले के औल बाजार में हुई थी. बीजेडी समर्थक महानदी जल विवाद मामले पर जबकि कांग्रेस कार्यकर्ता महानदी मुद्दे के अलावा मंदसौर में पुलिस गोलीबारी में छह किसानों की मौत को लेकर मंत्री के दौरे का विरोध किया था.

बाबुल सुप्रियो ने कहा कि मैं पश्चिम बंगाल से यहां आया हूं जहां के राजनीतिक हालात ओडिशा से भी बदतर हैं. इसलिए यहां मुझे कोई नहीं डरा सकता. केंद्रीय मंत्री ने बीजेडी और कांग्रेस पर राज्य को लूटने का आरोप लगाया.

ज्ञात हो कि सुप्रियो पश्चिम बंगाल के आसनसोल सीट से बीजेपी के सांसद हैं. वे मोदी कैबिनेट में भारी उद्योग राज्यमंत्री हैं.