नई दिल्ली: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने प्रत्याशियों की आखिरी लिस्ट भी जारी कर दी है, जिसके मुताबिक भाजपा ने हरियाणा की आदमपुर विधानसभा सीट से Tik Tok स्टार सोनाली फोगाट को टिकट देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल के बेटे और पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ चुनावी मैदान में उतारा है. बता दें, सोनाली एक सोशल मीडिया स्टार होने के साथ ही टेलीविजन स्टार भी हैं और वह कुछ टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं.

टिक टॉक (Tik Tok) पर वीडियोज बनाकर अपलोड करने का शौक रखने वाली सोनाली फोगाट के इस एप पर एक लाख से भी ज्यादा फोलोअर्स हैं और लोग उनके वीडियोज काफी पसंद करते हैं. ऐसे में बीजेपी की आखिरी लिस्ट जारी होने के बाद अब उनके वीडियोज काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. सोनाली हरियाणा के फतेहाबाद की रहने वाली हैं और टीवी सीरियल्स में काम करने के साथ ही वह न्यूज चैनल में एंकरिंग का काम भी कर चुकी हैं.

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव : भाजपा ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, 12 महिला उम्मीदवार भी मैदान पर

सोनाली फोगाट के पति संजय फोगाट हिसार के रहने वाले थे और 2016 में संदिग्ध परिस्थितियों में उनकी मौत हो गई थी. उनका शव उनके फार्म हाउस में पाया गया था. वह भी बीजेपी नेता थे. जिस फार्म हाउस में संजय फोगाट का शव मिला था, उसमें सोनाली के जेठ-जेठानी रहते हैं. सोनाली की जेठानी उनकी सगी बहन हैं. वहीं पति की मौत के बाद सोनाली ने भी भाजपा का दामन थाम लिया और राजनीति में उतर आईं.

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: ग्रैंड रोड शो के बाद आदित्य ठाकरे ने भरा पर्चा, फडणवीस ने फोन पर दिया आशीर्वाद

बता दें इससे पहले बीजेपी बबिता फोगाट को दादरी से और पहलवान योगेश्वर दत्त को बरोदा से टिकट दे चुकी है और इसके अलावा नीक्षम चौधरी को भी मेवात की पुन्हाना सीट से उम्मीदवार घोषित कर चुकी है. ऐसे में बुधवार रात को भारतीय जनता पार्टी ने हरियाणा विधानसभा के लिए आखिरी लिस्ट जारी की, जिसमें सोनाली फोगाट का नाम भी शामिल है.