चंडीगढ़ः टिक-टॉक वीडियो ऐप से स्टार बनने वाली सोनाली फोगाट विवादों में घिर गई हैं. सोनाली फोगाट ने अपनी बहन और जीजा पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. इसके अलावा सोनाली ने दोनों पर धमकी देने का भी आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी.

आपको बता दें कि सोनाली एक फेमस टिक टॉक स्टार हैं और उनकी इसी पॉपुलरिटी के चलते हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 में भाजपा ने आदमपुर सीट से उन्हें मैदान में उतारा था. सोनाली को इस चुनाव में कांग्रेस के कुलदीप विश्नोई के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. पुलिस ने सोनाली (40) की शिकायत पर एक मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच भी शुरू कर दी है. अधिकारियों का कहना है कि अगर उनके साथ ऐसा कुछ हुआ है कि दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ कर उचित कार्रवाई की जाएगी.

 

चुनाव में मिली हार के बाद फूट-फूट कर रोईं सोनाली फोगाट, सोशल मीडिया पर Tik-Tok वीडियो हुआ VIRAL

फोगाट ने शिकायत करते हुए आरोप लगाया कि हरियाणा के फतेहाबाद में भूंथन कलां गांव में 28 अक्टूबर की शाम को बहन और जीजा ने मेरे साथ मारपीट की और किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी. फतेहाबाद के सदर थाने के प्रभारी निरीक्षक प्रह्लाद ने फोन पर जानकारी देते हुए कहा कि , ‘‘सोनाली फोगाट ने मंगलवार को पुलिस को दी अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि कुछ मुद्दों पर बहस के बाद उनकी बहन रूकेश और जीजा अमन ने उनके साथ मारपीट की और धमकाया.’’

उन्होंने कहा, ‘‘उनकी शिकायत पर हमने उनकी बहन और जीजा के खिलाफ सामान्य मारपीट और धमकी का एक मामला दर्ज किया है. ’’पुलिस अधिकारी ने कहा कि अभी तक इसमें किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है लेकिन मामला पूरी तरह से सामने आने पर जरूर कार्रवाई की जाएगी.