नई दिल्ली: बीजेपी ने एक बार फिर तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी को बड़ा झटका दिया है. बीजेपी ने इस बार फिर एक टीएमसी सांसद को अपना सदस्य बनाया है. पश्चिम बंगाल से तृणमूल कांग्रेस सांसद सौमित्र खान बुधवार को भाजपा में शामिल हो गए. बता दें टीएमसी के प्रमुख नेता रहा मुकुल राय भी पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे.

खान ने उम्मीद जताई कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं भाजपा पश्चिम बंगाल में वांछित बदलाव लाएगी. विष्णुपुर से लोकसभा सांसद सौमित्र खान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ मुलाकात के बाद उनके पार्टी में शामिल होने की घोषणा प्रेस कॉन्फ्रेंस में की गई. वह इससे पहले राज्य विधानसभा के सदस्य भी थे.

सौमित्र खान बीजेपी मुख्यालय में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, बीजेपी महासचिव अरुण सिंह, वरिष्ठ नेता मुकुल राय की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुए. खान ने इस अवसर पर कहा कि पश्चिम बंगाल में किसी तरह का लोकतंत्र नहीं है. लोगों को तृणमूल के अलावा किसी दूसरे दल को वोट नहीं देने के लिए मजबूर किया जा रहा है. पश्चिम बंगाल में पुलिस राज है और अफरातफरी की स्थिति है.

सौमित्र खान ने कहा कहा कि उन्हें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उनकी सबका साथ, सबका विकास नीति में काफी विश्वास है. सौमित्र खान ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि प्रधानमंत्री मोदी एवं भाजपा पश्चिम बंगाल में वांछित बदलाव लाएंगे. उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में पार्टी के लिए प्रतिबद्धता के साथ काम करने की इच्छा व्यक्त की.