नई दिल्ली: अभिनेत्री से टीएमसी सांसद बनी नुसरत जहां को दवाई के ओवरडोज लेने के चलते कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्हें रविवार रात करीब 9.30 बजे अस्पताल ले जाया गया.  मामले पर पुलिस की ओर से केस दर्ज कर लिया गया है. अस्पताल और पुलिस प्रशासन इस  पर चुप्पी साधे हुए हैं.

पति संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं TMC सांसद नुसरत जहां, शेयर की फोटोज

सूत्रों की मानें तो नुसरत ने शनिवार रात पति निखिल जैन के जन्मदिन पर पार्टी रखी थी. इस मामले पर बोलते हुए टीएमसी के एक प्रवक्ता ने बताया कि उन्हें सांस संबंधी कारणों क चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि नुसरत को काफी लंबे समय से अस्थमा की बीमारी है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि हम भगवान से प्रार्थना करते हैं कि वे जल्द ठीक हो जाएं.

बता दें कि नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी को 5 महीने से ज्यादा हो चुके हैं. हाल ही में नुसरत और निकिल जैन वेकेशन के लिए बाहर गए थे. जहां उन्होंने काफी रोमांटिक अंदाज में फोटोज खिंचवाई थी. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते हुए नुसरत ने लिखा था, अचानक से मुझे लग रहा है कि सारे प्यार भरे गीत तुम्हारे लिए थे. वो वक्त जब मुझे तुम्हारी जरूरत होती है अभी और हमेशा.