Live Updates

  • 8:45 PM IST

    अमित शाह ने कहा- माओवादियों को सीमित कर दिया है. कई जिलों को माओवादी समस्या से मुक्त कर दिया. वहां विकास की गंगा बहने लगी है.

  • 8:45 PM IST

    अमित शाह ने कहा- हमने उम्मीद से ज्यादा विकास किया है. आज भारत का सम्मान दुनिया में आजादी के बाद सबसे ऊंचाई तक ले जाने का काम नरेंद्र मोदी ने किया है. इससे कोई न नहीं बोल सकता है.

  • 8:43 PM IST

    अमित शाह ने कहा, जिन 22 करोड़ के यहां विकास पहुंचा है उन्हें लगता है कि अच्छे दिन आए हैं. जिसके घर में चूल्हा जलता है, खाना पकाने के दो घंटे बाद भी धुएं का असर होता है. उनको जरूर लगता है कि अच्छ दिन आ गए. हमारे घर में चूल्हा आ गया, शौचालय बन गया और बच्चों को टीका लग गया. उन्हें लगता है कि अच्छे दिन आ गए.

  • 8:41 PM IST

    अमित शाह ने कहा, सोनिया का एक्टिव होना मेरे लिए नहीं, बल्कि राहुल गांधी के लिए चिंता का विषय है. सोनिया गांधी अपनी पार्टी का प्रचार करें, इसमें मुझे कोई बुरा नहीं लगता है.

  • 8:39 PM IST

    अमित शाह ने कहा- हम एक बाल्टी पानी निकालते हैं तो अच्छे कामों का 200 बाल्टी पानी विकास का डालते हैं. बीजेपी के अलावा 1967 के बाद एक पार्टी बताइए जो 15 साल तक किसी राज्य में शासन किया हो. बंगाल और त्रिपुरा को छो़ड़कर. मध्यप्रदेश, गुजरात और छत्तीसगढ़ में हम लागातार जीत रहे हैं.

  • 8:38 PM IST

    अमित शाह ने कहा, देश की स्थिति देखिए. नॉर्थ-ईस्ट में हमारी सरकार है. बंगाल में हम चौथे से दूसरे नंबर, उड़िसा में चौथे से दूसरे, तेलंगाना में दूसरे नंबर पर हैं. बाकी राज्यों में सरकार बन चुकी है. हमारी स्ट्रेंग्थ बढ़ी है.

  • 8:37 PM IST

    एक साल के रोडमैप पर अमित शाह ने कहा, चुनाव का प्रारूप कैसा होगा ये तो नेता के ऊपर डिपेंट करता है. नरेंद्र मोदी जैसे शख्सियत को लेकर चुनाव में जाने वाली पार्टी का अपना काम कम हो जाता है.

  • 8:35 PM IST

    अमित शाह ने कहा- गुजरात और कर्नाटक में चुनाव कैलकुलेश कम आने पर अमित शाह ने कहा, हम 47 से 104 हुए. हमने 7 हजार वोट में 13 सीटें गंवाई है. हार-हार होती है, जिसे हम स्वीकार करते हैं. कर्नाटक जैसे बड़े राज्य का मुख्यमंत्री कहता है कि मुझे जनता ने नहीं, बल्कि राहुल गांधी की कृपा से यहां बैठा हूं.

  • 8:34 PM IST

    अमित शाह ने कहा- मीडिया के कुछ लोग एक नेरेटिव सेट करने का प्रयास कर रहे हैं. बीजेपी के कार्यकर्ता मीडिया की स्वतंत्रता को मानते हैं. जब फैसला ये आएगा कि देश का प्रधानमंत्री कौन बनेगा तो जनता नरेंद्र मोदी के अलावा किसी को वोट नहीं देगी

  • 8:32 PM IST

    अमित शाह ने कहा- चुनाव जीतने के लिए होता है. मैं पार्टी का अध्यक्ष हूं. मेरा कर्तव्य है चुनाव जीताना.

नई दिल्ली। जी मीडिया समूह आज एक खास कार्यक्रम इंडिया का डीएनए 2019 कॉन्क्लेव आयोजित कर रहा है. इस मंच पर देश के दिग्गज नेता और विभिन्न क्षेत्रों की हस्तियां जनता के साथ अपने विचार साझा करेंगी. 2019 चुनाव की आहट के बीच सत्ताधारी बीजेपी के नेताओं और सरकार के नुमाइंदों के लिए ये मंच सरकार की उपलब्धियों को जनता के सामने रखने का अवसर होगा. साथ ही वह ज्वलंत सवालों से भी रूबरू होंगे. लाइव अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहिए.