Traffic Alert, Delhi Police Traffic Advisory, heavy jam in Dhaula Kuan, Outer Ring Road, Mukarba Chowk, GT Karnal Road, NH-44, Singhu Border: केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के आंदोलने की वजह से दिल्ली और एनसीआर में ट्रैफिक व्यवस्था चरमरा गई है. पंजाब और हरियाणा से हजारों की संख्या में किसान ‘दिल्ली चलो’ मार्च पर निकल पड़े हैं. इस कारण दिल्ली में प्रवेश करने वाली एनसीआई की अधिकतर सड़कों पर ट्रैफिका का बुरा हाल है. किसानों को दिल्ली में घुसने से रोकने के लिए पुलिस हर तरह बैरिकेट लगा दिए हैं. दिल्ली को एक तरह से किले में तब्दील कर दिया गया है. Also Read - Delhi NCR Traffic Alert: गणतंत्र दिवस परेड के पूर्वाभ्यास से पहले दिल्ली यातायात पुलिस ने जारी किया अलर्ट, इन रास्तों में जानें से बचें

दिल्ली में ट्रैफिक व्यवस्था के स्थिति खराब होने की आशंका को देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस लगातार ट्वीट कर लोगों को विभिन्ना मार्गों पर न जाने की सलाह दे रही है. Also Read - Kisan Andolan: दिल्ली की अलग-अलग सीमाओं पर प्रदर्शन कर रहे किसानों ने लोहड़ी पर नए कृषि कानूनों की प्रतियां जलाईं

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने आउटर रिंग रोड, मुकारबा चौक, जीटी करनाल रोड, एनएच-44 और सिंघु बोर्डर वाले मार्ग पर न निकलने की सलाह दी है. इन मार्गों पर बैरिकेट लगाए गए हैं.

ट्रैफिक पुलिस ने कहा है कि मुकारबा चौक और जीटी करनाल रोड पर किसानों के मार्च को देखते हुए ट्रैफिक को डायवर्ट किया गया है. इस कारण इस पूरे इलाके में बेहद भारी जाम की समस्या है.

इसमें कहा गया है कि टिर्की बोर्डर को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है. हरियाणा की तरफ जाने वाले मार्ग को भी बंद कर दिया गया है. ऐसे में सभी वाहन चालकों को इस मार्ग पर न निकलने की सलाह दी गई है.

सिघुं बोर्डर की तरफ की वाहनों की आवाजाही बंद है. अंतरराज्यीय वाहन वेस्टर्न-इस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे से भेजा जा सकता है.