Akbaruddin Owaisi controversial Speech On CAA: अपने विवादित बयानों के लिए मशहूर नेता अकबरुद्दीन ओवैसी (Akbaruddin Owaisi) ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. AIMIM पार्टी प्रमुख असद्दुदीन ओवैसी के छोटी भाई व तेलंगाना से विधायक अकबरुद्दीन ने CAA को लेकर बेहद आपत्तिजनक बयान दिया है. अकबरुद्दीन ने कहा कि कहा कि हमने (मुसलमान) 800 साल तक हिंदुस्तान पर राज किया है. लेकिन अब उनसे दस्तावेज क्यों मांगे जा रहे हैं.

बता दें कि अकबरुद्दीन तेलंगाना में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान ओवैसी ने कहा कि हमारे पूर्वजों ने इस देश पर कई साल तक राज किया है. हमारे पूर्वजों ने देश को जामा मस्जिद, चार मीनार और लाल किला दिया है. उन्होंने कहा कि यह मुल्क मेरा था, मेरा है और मेरा ही रहेगा. इस देश के चप्पे-चप्पे पर हमारे पूर्वजों की बनाई निशानियां मौजूद है. यही नहीं 15 अगस्त को प्रधानमंत्री जहां झंडा फहराने जाते हैं वह लाल किला भी हमारे पूर्वजों ने दिया है.

अकबरुद्दीन ने आगे कहा कि अगर तुमसे कोई कागज मांगे तो उन्हें चार मीनार दिखा देना. यह सबतू है कि इसे हमारे पूर्वजों ने बनाया है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब अकबरुद्दीन ओवैसी ने विवादित बयान दिया है. इससे पहले भी कई बार वो विवादित बयान दे चुके हैं. इससे पहले अकबरुद्दीन ने 15 मिनट के लिए पुलिस हटाने और उसके अंजामों को लेकर विवादित बयान दिया था.