नई दिल्ली: तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसद और बंगाली फिल्मों की अभिनेत्री नुसरत जहां नवरात्र के अवसर पर अपने पति निखिल जैन के साथ दुर्गा पूजा पडांल पर पहुंची. नुसरत जहां कोलकाता के सुरुचि संघ के पंडाल में पति के साथ मां दुर्गा का आशीर्वाद लेने पहुंची. पंडाल में पहुंचकर नुसरत ने मां दुर्गा की अराधना की. पंडाल में नुसरत खूबसूरत साड़ी में नजर आई. इस साड़ी में नुसरत बिल्कुल बंगाली लग रही थी. यहां वह अपने पति के साथ ढाक बजाती नजर आई. साथ ही नुसरत जहां ने गोल्डन ज्वेलरी के साथ सिंदूर लगाया हुआ है. वहीं उनके पति निखिल जैन मरून रंग का कुर्ता पहने दिखे. तस्वीरों में नुसरत जहां खूबसूरत लग रही हैं. सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

दुर्गा पूजा स्पेशल: वाराणसी में Chandrayaan-2 की थीम पर बनाया गया पंडाल, देखें तस्वीरें

ससे पहले नुसरत जहां ने चतुर्थी के दिन एक तस्वीर शेयर की थी. नुसरत ने इस दौरान पिंक और ऑरेंज कलर का अटायर कैरी किया. सेल्फी पोस्ट करते हुए नुसरत ने कैप्शन में लिखा- ‘चतुर्थी लुक, आज ब्राइट कलर.’ नुसरत ने एक अन्य तस्वीर पति के साथ शेयर की. पंचमी के दिन शेयर की गई तस्वीर के साथ नुसरत ने लिखा- ‘मेरा पूजा प्यार, शुभ पंचमी.’

हाल ही में नुसरत जहां ने अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह शादी के बाद मां दुर्गा के मंदिर में बंगाली स्टाइल में डांस करते हुए नजर आ रही थी. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी देखा गया था. वीडियो में नुसरत जहां के साथ उनकी दोस्त मिमी चक्रवर्ती मां दुर्गा को समर्पित डांस कर रही थी. बता दें कि नुसरत जहां लोकसभा चुनाव 2019 में बंगाल के बसीरहाट सीट से तृणमूल कांग्रेस की ओर से सांसद चुनी गई थी.