नई दिल्ली : बुलंदशहर में बीते शुक्रवार की रात एक इफ्तार पार्टी से गायब हुए तीन बच्चों की गोली मारकर हत्या करने के सिलसिले में स्पेशल सेल की टीम ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली पुलिस ने मुख्य आरोपी सलमान को बृहस्पतिवार की देर रात को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद जिला पुलिस की टीमोंं ने उससे पूछताछ की जिसमें सलमान ने तीनों बच्चों के अपहरण के बाद गोली मारकर हत्या करने की बात क़बूल ली.

बुलंदशहर में 24/25 मई की रात को हुई तीन बच्चों की हत्या के बाद पुलिस ने दो आरोपियों बिलाल और गूंगा को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था, जबकि हत्या का मुख्य आरोपी सलमान फरार चल रहा था. पुलिस ने बताया कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने हत्याकांड में इस्तेमाल किए गए तमंचे और स्कूटी के साथ सलमान को गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि अपनी जमानत कराने के लिए उसे रुपयों की ज़रूरत थी इसलिए रंगदारी मांगने के लिए इफ्तार पार्टी  से बच्चों को अगवा किया था. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एन कोलांचि ने बताया कि नगर इलाके के फैसलाबाद मोहल्ले के रहने वाले तीन बच्चों आसमा, अलीबा और अब्दुल्ला के गोली लगे शव शनिवार को धतूरी इलाके में पड़े मिले थे.