त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देव एक बार फिर अपने बयान की वजह से सुर्खियों में हैं. देश में कई जगह भीड़ द्वारा पीट-पीट कर हत्या (लिंचिंग) किए जाने के मामले में सवाल पर उन्होंने एक बार फिर विवादित बयान दे दिया.

अंग्रेजी वेबसाइट हिंदूस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, बिप्लव ने कहा, राज्य में खुशी की लहर है. आपको खुद इस लहर को एन्जॉय करना चाहिए. आपको भी खुश होना चाहिए. मेरा चेहरा देखिए… मैं बहुत खुश हूं.
त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देव ने फिर दिया चौंकाने वाला बयान, अब रवींद्रनाथ टैगोर को लेकर कही ये बात

बता दें कि त्रिपुरा में पिछले 8 दिन में बच्चे के अपहरण के संदिग्ध अफवाह में तीन लोगों की हत्या हो चुकी है. सबसे पहले सरकार की तरफ से अफवाह के खिलाफ अभियान चलाने वाले शख्स को भीड़ ने 28 जून को मार दिया. वह कलछेरा में अभियान चला रहे थे. उसी दिन कपड़ा बेचने वाले एक व्यक्ति की पश्चिमी उत्तर प्रदेश में किडनेपर होने के आरोप में पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी. वहीं, एक महिला को सेपाहीजिला के बिशलगढ़ में भीड़ ने पीट-पीट कर हत्या कर दी थी. उसके ऊपर भी बच्चे के अपहरण का शक था.

नौकरी पर बोले त्रिपुरा के सीएम बिप्लव देब- पान बेच लेते युवा तो अकाउंट में होता 5 लाख रुपये

बाद में त्रिपुरा सरकार ने दावा किया कि सीएम के बयान को गलत तरीके से पेश किया गया था. सीएम ऑफिस ने एक बयान जारी करते हुए कहा, उनका बयान अगरतला एयरपोर्ट के नए नाम पर था.