शिवपुरी (मप्र): मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के भावखेड़ी गांव में बुधवार को पंचायत भवन के सामने शौच करने के आरोप में दो बच्चों को दो लोगों ने कथित तौर पर पीट-पीटकर मार डाला. सिरसौद पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक आर एस धाकड़ ने बताया कि यह घटना सुबह भावखेड़ी गांव में हुई. उन्होंने बताया कि दोनों बच्चों रोशनी (12) और अविनाश (10) को गंभीर चोटें आईं और उन्हें तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. धाकड़ ने कहा कि आरोपियों की तलाश की जा रही है. मामले में विस्तृत जानकारी का इंतजार है.

बताया जा रहा है कि बच्चों की मौत लाठियों से पीटने की वजह से हुई है. मृतक रिश्ते में बुआ और भतीजे लगते हैं. यह घटना उस वक्त हुई जब दोनों सुबह शौच के लिए खेत में गए थे. दोनों ही बच्चों की उम्र 18 साल से कम है.

पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही शवों को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के अनुसार आरोपी गिरफ्तारी के बाद से अजीब अजीब हरकत कर रहे हैं. उनका कहना है कि ये दोनों सजा से बचने के लिए पागल होने का ढोंग कर रहे हैं.

(इनपुट- भाषा)