नई दिल्ली. गणतंत्र दिवस के दिन भी आंतकी कश्मीर घाटी में अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आए. दक्षिण कश्मीर के पुलवामा के पंपोर और खानमो में आतंकियों ने हमला कर दिया. इसके बाद सुरक्षाबलों के साथ उनका मुठभेड़ जारी है. इसमें सीआरपीएफ के पांच जवान घायल हो गए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दो आतंकी भी ढेर हुए हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुरक्षाबलों पर तीन से चार आतंकियों ने हमला किया है. सभी जैश-ऐ-मोहम्मद आतंकी संगठन से जुड़े हुए हैं. वे गणतंत्र दिवस पर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे. बता दें कि सुबह पाकिस्तान ने पुंछ और राजौरी सेक्टर में सीजफायर का भी उल्लंघन किया था.

बता दें कि शुक्रवार को भी आतंकवादियों ने जम्मू कश्मीर में दो जगह अनंतनाग और पुलवामा जिलों में शुक्रवार को सुरक्षा बलों पर ग्रेनेड से हमला किया. दक्षिण कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा ग्रेनेड हमले की दो घटनाएं हुईं. ये हमले अनंतनाग और पुलवामा इलाकों में किये गये.

शहर के सिविल लाइंस इलाके में धमाके की आवाज सुनी गयी, हालांकि पुलिस ने इसे आतंकवादी हमला बताने से इनकार किया है. उन्होंने कहा कि दोनों घटनाओं में किसी के हताहत होने की रिपोर्ट नहीं है.