शिवसेना और बीजेपी में इनदिनों में जबानी जंग तेज होने लगी है। पहले मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने एक बयान में कहा था की शिवसेना हमे राष्ट्रवाद ककी पाठ न सिखाए। इस बयान के बाद फिर ड्रामा कंपनी कह के पुकारा था। इस बयान के बाद शिवसेना ने बौखला पड़ी है। उद्धव ठाकरें ने एक बार फिर से बीजेपी पर हमला कर दिया है और साफ़ शब्दों में कहा की अपनी आदत अगर महाराष्ट्र में बीजेपी नही सुधरती है तो आने वाले समय में हम गठबंधन तोड़ देंगे।

शिवसेना के मुखिया उद्धव ठाकरे ने साफ़ कहा की अगर इस दिवाली से पहले महाराष्ट्र में बीजेपी अपनी हरकतों को नही सुधरती है तो दीवाली तक दोस्ती टूट जायेगी। उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के उस बयान पर अपनी नाराजगी जताई जिसमे उन्होंने शिवसेना मंत्री के इस्तीफे को लेकर उन्होंने कहा था शिवसेना एक ड्रामा कंपनी है। आप को बता की केडीएमसी चुनाव के प्रचार में इस से पहले भी पाकिस्तान के कलाकारों के विरोध को लेकर शिवसेना पर तंज कसा था और कहा था की शिवसेना हमे देशभक्ति मत सिखाएं।

शिवसेना के सभी मंत्री भी अपने चीफ के आर्डर का इंतजार कर रहें है आप को बता दें की एकनाथ शिंदे ने तो साफ़ साफ़ अपने इस्तिफें की पेशकश कर दिया। लेकिन अभी उद्धव ने रुकने के लिए कहा हैं। फिलहाल कुछ महीनों से शिवसेना ने आक्रामक रुख अख्तियार कर रखा है शायद यही कारण है की बीजेपी पर जमकर हमला कर रही है लेकिन सूत्रों की माने तो आने वाले समय में शिवसेना कोई बड़ा निर्णय भी कर सकती है। यह भी पढ़ें: BJP-शिवसेना में तकरार बढ़ी, शिवसेना के कई मंत्री कर सकते हैं इस्तीफे की पेशकश