श्रीनगर: मंगलवार को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के काफिले पर अज्ञात आतंकवादियों ने हमला किया. समाचार ऐजेंसी एएनआई के मुताबिक अज्ञात आतंकवादियों ने एक स्कूल में तैनात सीआरपीएफ की टुकड़ी पर 6-7 राउंड फायरिंग की. ये जवान पुलवामा जिले के द्राबगम में एक परीक्षा केंद्र तैनात थे. इस परीक्षा केंद्र की सुरक्षा के लिए सीआरपीएफ और स्थानीय पुलिस को तैनात किया गया था. फिलहाल अभी तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. इस हमले को बाद मौके पर अतिरिक्त सुरक्षा बल को तैनात किया गया है. तलाशी अभियान जारी है.

आतंकवादियों ने सीआरपीएफ की बुलेट प्रूफ चौकी पर हमला किया. हालांकि इसमें किसी के हताहत की खबर नहीं है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. अर्धसैनिक बल के अधिकारियों ने बताया कि केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की 72 वीं बटालियन की एक चौकी पर आतंकवादियों ने अपराह्न तीन बजकर 30 मिनट पर कई गोलियां चलाईं. यह चौकी राजपोरा क्षेत्र के द्रपगाम क्षेत्र में है. उन्होंने बताया कि अज्ञात आतंकवादियों ने सीआरपीएफ चौकी पर छह से आठ गोलियां चलाईं. जवाबी कार्रवाई करते हुए सीआरपीएफ के जवानों ने भी गोलियां चलाई. दोनों ही तरफ से किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अतिरिक्त बल की तैनाती के बाद तलाश अभियान शुरू किया गया. हालांकि हमले के तत्काल बाद स्थानीय पुलिस ने प्रारंभिक जानकारी के आधार पर बताया था कि यह हमला सेना के गश्ती दल पर हुआ है.


(More to Follow)