नई दिल्ली: केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को आंतरिक सुरक्षा पर चर्चा के लिए यहां एक उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता की. यह बैठक भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के सबसे बड़े प्रशिक्षण शिविर पर भारतीय वायुसेना द्वारा की गई बमबारी के एक दिन बाद हुई.

भारत के कड़े रूख से घबराया पाकिस्‍तान, बंद किए लाहौर, इस्‍लामाबाद सहित 5 बड़े एयरपोर्ट

सूत्रों ने कहा कि मंगलवार के हवाई हमले के बाद इस बैठक में जम्मू एवं कश्मीर के वर्तमान हालात सहित खुफिया जानकारी व आगे की रणनीति पर चर्चा की गई. इस बैठक में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोभाल, गृह सचिव राजीव गौबा, इंटेलीजेंस ब्यूरो प्रमुख राजीव जैन व रिसर्च एंड एनालिसिस विंग (आर एंड एडब्ल्यू) के प्रमुख अनिल कुमार धस्माना के अलावा अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे.

भारतीय सीमा में घुस रहा था पाकिस्तान का F-16 विमान, सेना ने मार गिराया

पाकिस्तान ने भारत के हवाई क्षेत्र का किया उल्लंघन, भारतीय जेट ने खदेड़ा
बता दें कि आज सुबह पाकिस्तानी जेट ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में भारतीय हवाई क्षेत्र का उल्लंघन किया लेकिन भारतीय विमानों ने उन्हें पीछे खदेड़ दिया. एक शीर्ष अधिकारी ने यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि बुधवार सुबह नौशेरा सेक्टर में भारतीय हवाई क्षेत्र में जेट घुसे लेकिन उन्हें भारतीय विमानों ने तत्काल उन्हें वापस खदेड़ दिया.

Live: भारतीय क्षेत्र में घुसे पाकिस्तान के विमान, एयरफोर्स ने खदेड़ा