पीएम मोदी की सरकार में राज्यमंत्री बाबुल सुप्रियो ने सगाई कर ली है। जानकारी के अनुसार दोनों अगस्त में शादी के बंधन में बंधेंगे। बाबुल सुप्रियो की यह दूसरी शादी है। पहली शादी उन्होंने रिया से 1995 में शादी की थी और 2006 में तलाक हो गया था। लेकिन बाबुल सुप्रियों की दूसरी शादी भी अपने आप में किसी से फिल्म से कम नही है। बुल सुप्रियो दो साल पहले जेट एयरवेज की फ्लाइट में यात्रा कर रहे थे। तभी उनकी पहली मुलाकत दिल्ली की रचना शर्मा से हुआ था।

एक बंगाली अखबार की खबर के अनुसार एयरहोस्टेस रचना शर्मा को देखते ही बाबुल सुप्रियों उन्हें दिल दे बैठें। उसी बीच बाबुल सुप्रियों को महज दस दिनों में दूसरी बार सफर करना पड़ गया और फिर उनकी रचना शर्मा से मुलकात हो गई फिर क्या अगली फ्लाइट में रचना से फिर बात हुई। फिर उनका नंबर लिया और हम लोगों में बातचीत होने लगी। फिर दोनों में फोन पर बात होने लगी और प्यार आगे बढ़ने लगा। यह भी पढ़ें: संजय दत्त बीजेपी के करीब आए, लोगों से कहा बीजेपी की सीटें बढाएं 

अपनी मंगेतर को इम्प्रेस करने के लिए बाबुल सुप्रियों हर दिन एक गाना रिकॉर्ड करके उन्हें भेजा करते थे ऐसे में उन्हें 40 गाने भेजने पड़े थे। फिलहाल खबरों की माने 9 अगस्त को दोनो की शादी होगी। राजनीति में आने से पहले सिंगर रहे हैं और जब उनकी शादी की खबर पीएम मोदी को मिली तो वह भी हैरान हो गए। लेकिन अपने इस फैसले को लेकर बाबुल सुप्रियों और रचना दोनों खुश हैं और दोनों अब अपनी शादी की तैयारी में जुट गए हैं।( फोटो क्रेडिट- न्यूज़ 24)