केंद्रीय मंत्री Nitin Gadkari भी कोरोना वायरस से संक्रमित, राजनाथ सिंह, जेपी नड्डा भी हो चुके हैं पॉजिटिव

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गए हैं. केंद्रीय मंत्री ने खुद ट्वीट कर पॉजिटिव होने की जानकारी दी.

Published: January 11, 2022 11:06 PM IST

By Parinay Kumar

Nitin Gadkari
Union Minister Nitin Gadkari (File Photo)

Covid Update: देश में कोरोना और उसके नए ‘ओमिक्रॉन’ (Omicron) वेरिएंट की रफ्तार काफी तेजी से बढ़ रही है. आम से लेकर खास सभी इसकी चपेट में आ रहे हैं. इन सबके बीच केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गए हैं. केंद्रीय मंत्री ने खुद ट्वीट कर पॉजिटिव होने की जानकारी दी. गडकरी ने ट्वीट किया, हल्के लक्षणों के साथ आज मेरी कोविड टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सभी जरूरी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और मैं होम क्वारंटाइन में हूं. जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं कि खुद को आइसोलेट कर जांच कराएं.

Also Read:

मालूम हो कि एक दिन पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, बिहार के सीएम नीतीश कुमार और कर्नाटक के मुख्यमंत्री बासवराज बोम्मई भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं.

उधर, कोरोना संक्रमित रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है. एक सरकारी प्रवक्ता ने मंगलवार को यह जानकारी दी. रक्षा मंत्रालय की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है, ‘दिल्ली कैंट स्थित सेना के रिसर्च एंड रेफरल (आर एंड आर) हॉस्पिटल के चिकित्सकों की एक टीम ने 11 जनवरी को सिंह के राजधानी स्थित आवास पर स्वास्थ्य की जांच की.’ बयान में कहा गया है, ‘हल्के लक्षणों के साथ कोरोना संक्रमित होने के बाद रक्षा मंत्री अपने घर पर ही पृथकवास में हैं. चिकित्सकों के एक दल के अनुसार, राजनाथ सिंह के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है.’

इससे पहले रक्षा मंत्रालय के प्रधान प्रवक्ता ए. भारत भूषण बाबू ने बताया था कि सिंह के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है. बाबू ने ट्वीट किया, ‘दिल्ली कैंट स्थित सेना के अस्पताल (आर एंड आर) के चिकित्सकों के एक दल ने कोरोना वायरस से संक्रमित रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के स्वास्थ्य की जांच की. उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है.’ राजनाथ सिंह ने सोमवार को ट्वीट कर कहा था कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं और अपने घर पर ही पृथकवास में हैं.

(इनपुट: ANI)

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 11, 2022 11:06 PM IST