नई दिल्ली. केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) के अध्यक्ष रामदास अठावले के साथ मारपीट की घटना हुई है. रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान एक युवक ने उन्हें थप्पड़ मार दिया. मारने वाले शख्स का नाम प्रवीण गोसावी है. बताया जा रहा है कि घटना के बाद अठावले के समर्थनों ने युवक को पकड़ लिया और उसे जमकर पीटा. बता दें कि इस घटना के बाद आरपीआई ने पूरे प्रदेश में बंद का ऐलान कर दिया है.

रिपोर्ट के मुताबिक ठाणे के अंबरनाथ में हुई है. रामदास अठावले एक कार्यक्रम में पहुंचे थे. इसी दौरान स्टेज से उतरते वक्त एक व्यक्ति ने उन्हें थप्पड़ मार दिया. थप्पड़ मारने के बाद वह भागने लगा तो समर्थकों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया और पिटाई शुरू कर दी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पुलिस की मौजूदगी में हुई मारपीट
इस दौरान वहां कार्यक्रम को लेकर पुलिस बल भी तैनात था. उसके सामने ही मारपीट की यह घटना हुई. घटना के तुरंत बाद पुलिस ने पहले तो युवक को भीड़ से निकाला और फिर हिरासत में ले लिया है. लोग इसे मराठा आरक्षण पर अठावले के बयान से जोड़कर देख रहे हैं.

मराठा आरक्षण पर दिया था बयान
बता दें कि मराठा आरक्षण पर अठावले ने हाल ही में कहा था कि मराठा समाज को दिया गया आरक्षण कोर्ट में नहीं टिक नहीं पाएगा. वह चाहते है कि मराठा समाज को आरक्षण दिया जाए, लेकिन राज्य सरकार ने जिस तरह से आरक्षण दिया है, वह कानूनी नहीं है.