नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कपिल मिश्रा के दिल्ली स्थित घर में रविवार को पहुंचे केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने बड़ा ऑफर रख दिया. केंद्रीय मंत्री गोयल ने पूर्व आप नेता पर बीजेपी में शामिल होने का फैसला छोड़ते हुए पार्टी ज्वाइन करने के लिए ऑफर रखा. वहीं, कपिल ने मिश्रा ने ट्वीट कर कहा ‘ हमारे घर आने के लिए शुक्रिया, आपकी सादगी और संदेश से सभी बहुत प्रभावित हुए. जब कौरव इकठ्ठा हो रहे हैं तो पांडव भी जरूर इकट्ठा होंगे ही.

केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने कहा कि किसी के लिए भी दरवाजे खुले हैं, जो लोगों के लिए काम करना चाहते हैं. अब यह कपिल मिश्रा को तय करना होगा कि वे बीजेपी को सपोर्ट करना चाहते हैं या नहीं. हम चाहते हैं कि सभी अच्छे लोग पार्टी को सपोर्ट करें. इसीलिए हमने ‘संपर्क फॉर समर्थन’ का कदम उठाया है.

केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ट्वीट कर बताया कि बीजेपी के राष्ट्रव्यापी मुहिम ‘संपर्क फॉर समर्थन’ के तहत दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा से मुलाकात की और कल्याण, विकास कार्यों और केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में एक बुकलेट ‘ साफ नियत सही विकास’ भेंट की.

हाल में कांग्रेस और आप के बीच गठबंधन की खबरों को लेकर पूर्व आप नेता कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर बड़ा हमला बोला था. उन्हें कहा था कि कांग्रेस और आप के बीच गठबंधन नहीं ‘फटबंधन’ है. पूर्व आप नेता ने ट्वीट किया था,’ Cong – AAP Alliance गठबंधन नहीं फट बंधन है, केजरीवाल हो रहे हैं डेस्पेरेट, कांग्रेस खेल रही है वॉच एंड वेट’.

बता दें पिछले साल दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने मिश्रा को दिल्ली सरकार से बाहर निकाल दिया था. इसके बाद मिश्रा ने केजरीवाल और दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे.. (इनपुट: एजेंसी)