लखनऊ: मॉब-लिंचिंग को लेकर रिटायर्ड जनरल वीके सिंह ने बयान दिया है. विदेशी मामलों के केंद्रीय राज्यमंत्री वीके सिंह ने कहा कि मॉब-लिंचिंग की समस्या पूरे भारत में है. सिर्फ पश्चिम यूपी को क्यों कहते हो. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यह समस्या किसी एक हिस्से में नहीं है.

बता दें कि केंद्रीय मंत्री वीके सिंह यूपी के मेरठ में चल रही भारतीय जनता पार्टी की कार्यसमिति की बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे हैं. यहां गृहमंत्री राजनाथ सिंह व सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद हैं. इस दौरान उनसे देश में बढ़ रही मॉब-लिंचिंग की घटनाओं को लेकर पूछा गया. उन्होंने कहा कि यह समस्या पूरे देश में है, सिर्फ पश्चिमी यूपी में नहीं.

इससे पहले शनिवार को केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी को लेकर कहा था कि जिसे संसद की गरिमा की जानकारी न हो, वह देश का प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देख रहा है. मेरठ के सुभारती विश्वविद्यालय परिसर में दो दिवसीय कार्य समिति की बैठक का शुभारंभ करते हुए राजनाथ ने कहा था कि सांसद के लिए संसद के अंदर और बाहर एक गरिमा होती है, लेकिन जो व्यक्ति इस गरिमा को न रख सके, उससे और क्या उम्मीद की जा सकती है.