हाल में मिली जानकारी के अनुसार केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह की पत्‍नी को जान से मारने की धमकी मिली है। साथ ही कॉल करनेवाले ब्लैकमेलर ने उनकी पत्नी की जान न लेने के बदले २ करोड़ रूपए की मांग की है। बताया जा रहा है कि इस ब्लैकमेलर ने कॉल करके ये धमकी वीके सिंह की पत्नी को दी है। मामले में शि‍कायत के बाद बुधवार को दिल्‍ली के तुगलकाबाद रोड पुलिस स्‍टेशन में केस दर्ज कर लिया गया है। ये भी पढ़ें: वी.के. सिंह सऊदी अरब जाएंगे

इस कॉल में ब्लैकमेलर ने वीकेसिंह की पत्नी से 2 करोड़ रूपए की मांग करते हुए कहा है कि यदि उन्होंने इस मांग को पूरा नहीं किया, तो उन्हें इसकी कीमत जान देकर चुकानी पड़ेगी। इतना ही नहीं, आरोपी ने उनकी पत्नी की नीजी बातों की फ़ोन रिकॉर्डिंग्स को सार्वजनिक करने की भी धमकी दी है। तुगलक रोड थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, लेकिन मामला हाई प्रोफाइल होने के कारण पुलिस इस बारे में कुछ भी बोल नहीं रही है।

पुलिस ने दी जानकारी के अनुसार केंद्रीय मंत्री का परिवार तुगलक रोड थाना इलाके में रहता है। वीके सिंह की पत्नी ने अपने बयान में कहा है कि उनके भतीजे के दोस्त प्रदीप ने ब्लैकमेल करने के उद्देश्य से उनकी नीजी बातें रिकॉर्ड कर ली हैं। जो गुडगाँव का रहनेवाला है।