नई दिल्ली: उन्नाव बलात्कार मामले के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को भाजपा द्वारा पार्टी से निकाले जाने के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बृहस्पतिवार को कटाक्ष करते हुए कहा कि आखिरकार सत्तारूढ़ पार्टी ने मान लिया कि उसने एक ‘अपराधी’ को ताकत दे रखी थी.

उन्नाव रेप केस: BJP ने उठाया बड़ा कदम, विधायक कुलदीप सेंगर को पार्टी से निकाला

प्रियंका ने ट्वीट कर कहा कि उच्चतम न्यायालय की आभारी हूं कि उसने उत्तर प्रदेश में ‘जंगलराज’ का संज्ञान लिया. उन्होंने कहा कि इस बीच, भाजपा ने आखिरकार मान लिया कि उसने एक अपराधी को ताकत दी थी और खुद को सही करने एवं एक युवती के लिए न्याय की दिशा में बढ़ने के लिए कुछ कदम उठाया. गौरतलब है कि विभिन्न वर्गो के व्यापक आक्रोश और विपक्षी दलों की तीखी आलोचना के बीच भारतीय जनता पार्टी ने बृहस्पतिवार को सेंगर को पार्टी से निकाल दिया.

उन्नाव दुष्कर्म मामलाः सुप्रीम कोर्ट ने CBI से मांगी जानकारी, केस की सुनवाई बाहर कराने पर विचार

हादसे में रेप पीड़िता हैं गंभीर घायल
रायबरेली में एक तेज रफ्तार ट्रक ने गत रविवार को बलात्कार पीड़िता की कार को टक्कर मार दी थी. हादसे में पीड़िता के परिवार के दो सदस्यों की मौत हो गई. पीड़िता और उनका वकील गंभीर रूप से घायल हैं. उनका लखनऊ के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है. पीड़िता के परिजन ने इस घटना को परिवार को खत्म करने की एक सोची-समझी साजिश का हिस्सा बताया है.