नई दिल्ली: उन्नाव रेप पीड़िता (Unnao Rape Case) के साथ हुए सड़क हादसे का मामला पूरी तरह से तूल पकड़ चुका है. दुर्घटना में चाची और मौसी की मौत के बाद रेप पीड़िता और उसके वकील की हालत नाजुक बनी हुई है. पहले मामले को महज दुर्घटना बता रही यूपी पुलिस (UP Police) ने अब बीजेपी (BJP) विधायक कुलदीप सिंह सेंगर (Kuldeep Singh Sengar), उनके भाई और अन्य 8 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. कुलदीप सिंह सेंगर पहले से ही जेल में बंद है. इस मामले को लेकर कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने तंज कसते हुए भविष्य के लिए चेतावनी भी दी है. Also Read - यूपी: पति की शिकायत लेकर जिस सब इंस्पेक्टर से मिली महिला, उसी ने कार में किया रेप, अब...

Also Read - TMC सांसद नुसरत जहां ने भाजपा को बताया दंगा कराने वाला, मुसलमानों को कहा- उल्टी गिनती शुरू..

उन्नाव रेप पीड़िता के साथ ‘हादसे’ पर अखिलेश ने सरकार से पूछा- एक बेटी की क्यों उजड़ी दुनिया, ऐसे होगा न्याय? Also Read - भाजपा में शामिल होने के 24 घंटे के अंदर ही पूर्व IAS अरविंद शर्मा यूपी विधान परिषद के लिए नामित

कुमार विश्वास ने घटना को लेकर ट्वीट किया ”पांचाली के चीरहरण पर जो चुप पाए जाएंगे, इतिहासों के कालखंड में सब कायर कहलाएंगे.” इसके साथ ही कुमार विश्वास ने दूसरे ट्वीट में कहा कि ”उन्नाव में हुई घटना हमारे समाज-राजनीति में घुसपैठ कर रहे बेहद घटिया दौर की शुरुआती आहट है. अपने-अपने नेताओं-दलों-विचारों-खेमों का चिंटूपना छोड़ इस देश की क़ानून-व्यवस्था-मर्यादा के बारे में सोचना-बोलना,आवाज़ उठाना शुरू करिए, नहीं तो देश पर गर्व करना तो दूर यहां जीना भी दूभर होगा.”

वहीं, पूर्व सीएम सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भी निशाना साधा है. अखिलेश ने कहा कि पुलिस ने पहले ही मामले को बारिश के कारण हुई दुर्घटना बता दिया. पुलिस वही भाषा बोल रही है जो यूपी सरकार कह रही है. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि जब तक यूपी पुलिस सत्ता में बैठे लोगों की भाषा बोलेगी, तब तक पीड़िता को न्याय मिल सकता है. सोचिए कि पिता की पहले ही पीट-पीट कर हत्या की जा चुकी है. अब चाची और मौसी की मौत हो गई. मां और पीड़िता की हालत गंभीर है. वकील घायल है. उसे पहले ही न्याय के लिए आत्मदाह का प्रयास करना पड़ा. और सरकार कहती है कि पीड़िता को न्याय मिल जाएगा. अखिलेश ने कहा कि बीजेपी बेटियों के लिए अभियान चलाती है, लेकिन एक बेटी जो न्याय मांग रही है, उसके साथ क्या हो रहा है.

उन्नाव रेप पीड़िता के साथ सड़क हादसा: बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

रायबरेली में रेप पीड़िता (Unnao Rape Case Victim) की कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी थी. ट्रक की नंबर प्लेट से छेड़छाड़ की गई थी. यूपी पुलिस ने पहले इसे बारिश के कारण महज दुर्घटना बताया और ये भी कहा कि अगर रेप पीड़िता का परिवार चाहे तो वह हादसे की सीबीआई जांच कराने को तैयार है. इसी बीच उन्नाव रेप पीड़िता के साथ हुए सड़क हादसे के बाद बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर व भाई मनोज सिंह सेंगर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. इनके साथ ही हादसे से जुड़े अन्य आठ लोगों पर भी मुकदमा दर्ज किया गया है.

बीते दिन रेप पीड़िता अपनी मां, वकील, चाची और मौसी के साथ रायबरेली जा रही थी, तभी एक ट्रक में उनकी कार की ट्रक से टक्कर हो गई. चाची व मौसी की मौत हो गई, जबकि पीड़िता व वकील की हालत गंभीर है. इन्हें लखनऊ के केजीएमसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं.

उन्नाव रेप केसः MLA कुलदीप सेंगर की पत्नी के पास ‘CBI OFFICER’ का कॉल- ‘1 करोड़ दो, रिहा करवा देंगे’

बता दें कि उन्नाव के बांगरमऊ के बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर एक युवती ने रेप का आरोप लगाया था. ये मामला तब सुर्ख़ियों में आया था जब पीड़िता के पिता की पिटाई से मौत हो गई और पीड़िता ने लखनऊ में सीएम आवास के बाहर आत्मदाह का प्रयास किया. इसके बाद चले घटनक्रम के बाद बीजेपी विधायक इस समय जेल में है. बीजेपी विधायक को पार्टी से निकाले जाने की मांग होती रही, लेकिन अब तक न तो विधायकी गई और न ही पार्टी से सदस्यता.