वाराणसी: उत्तर प्रदेश में एक बार फिर पुलिस का खौफनाक चेहरा सामने आया है. एक तरफ जहां पर सीएम योगी के राज में गुंडे पनाह मांग रहे हैं तो वहीं एक पुलिस वाले की करतूत ने फिर खाकी को शर्मसार कर दिया है. जब दुकानदार ने पुलिस कॉन्स्टेबल से अंडा खिलाने के बाद पैसा मांगा तो उसने खौलता तेल फेंक दिया.

मामला उत्तर प्रदेश के जनपद सारनाथ का है. जहां एक दुकानदार को सिपाही से अंडे खिलाने के बाद पैसा मांगना भारी पड़ गया. दुकानदार को डराने के लिए पहले तो पुलिस वाले ने दबंगई दिखाई, लेकिन जब दुकानदार नहीं माना तो उस पर खौलता हुआ तेल फेंक दिया. इस घटना में अंडा कारोबारी बुरी तरह झुलस गया. उसे कबीरचौरा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.

यूपी: दीवार तोड़ घर में घुसा ट्रक, दादी-पोते की दर्दनाक मौत

यूपी: दीवार तोड़ घर में घुसा ट्रक, दादी-पोते की दर्दनाक मौत

बता दें कि सारंग तालाब का रहने वाला राजेश पटेल उर्फ लोडू चौराहे पर अंडे की दुकान लगाता है. रविवार शाम को नशे में धुत दो सिपाही उसकी दुकान पर आए और अंडा खाया. जब राजेश ने उनसे पैसा मांगा तो दोनों ने पुलिसकर्मी होने का धौंस दिया. इसके बाद भी जब राजेश ने रुपया मांगा तो एक सिपाही ने राजेश पर गर्म तेल फेंक दिया और दूसरे ने उसका हाथ गर्म तवे पर रख दिया. जब स्थानीय लोगों ने इसका विरोध किया तो दोनों मौके से फरार हो गए.

मौके पर पहुंचे सीओ कैंट प्रशांत वर्मा ने कहा कि पास के दुकान में सीसीटीवी कैमरा लगा है. उसकी फुटेज निकालकर जांच की जाएगी और दोषी सिपाहियों की पहचान करके उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. वहीं घटना की खबर मिलने पर एसएसपी ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं.