आगरा: यूपी के आगरा पर्यटन पुलिस बुजुर्ग मां के लिए सहारा बनी. आगरा में गुवाहाटी से एक पर्यटक अपनी बुजुर्ग मां के साथ ताजमहल देखने आया था. उसके बाद वापसी के दौरान वह अपनी बुजुर्ग को को अनाथ आश्रम में छोड़कर चला गया. जब आगरा पर्यटन पुलिस को इस मामले की ख़बर लगी तो उसने मथुरा पर्यटन पुलिस को इस बाबत जानकारी दी. जिसके बाद उस पर्यटक को मथुरा में ट्रेन से उतारकर समझाया और बुजुर्ग मां को साथ ले जाने  के लिए प्रेरित भी किया. इस दौरान पर्यटन पुलिस की महिला कांस्टेबल ने बुजुर्ग महिला को खाना खिलाया और उसकी देखभाल की.

अमित शाह ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- राफेल शस्त्रपूजन कांग्रेस को नहीं पसंद


आपको बता दें कि गुवाहाटी से एक पर्यटक आगरा में अपनी मां के साथ ताज महल देखने आया था. ताजमहल देखकर वह वापस गुवाहाटी अपनी बुजुर्ग मां को अनाथ आश्रम में भूखा प्यासा छोड़कर जा रहा था. तभी मथुरा में पर्यटन पुलिस एवं मथुरा पुलिस ने पर्यटक को रोककर समझाया और उसकी बुजुर्ग मां को साथ ले जाने के लिए प्रेरित किया. यूपी पुलिस के इस सराहनीय कदम से लोग काफी खुश हैं. पर्यटन पुलिस के इस सराहनीय प्रयास की तस्वीर को लोग ट्वीटर पर शेयर कर रहें है. जिसमें एक महिला कांस्टेबल उस बुजुर्ग मां को खाना खिला रही है.

प्याज के बाद अब टमाटर हुआ लाल, 80 रुपये में मिल रहा एक किलो

इसके अलावा यूपी के सुल्तानपुर के थाना कोतवाली का एक और ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें भी यूपी पुलिस सहारा बनी है. सुल्तानपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक असहाय महिला जोअत्यंत भूखी थी. उसे सुल्तानपुर पुलिस की महिला आरक्षी आरती कश्यप व मंजू यादव ने पहले खाना खिलाया. उसके बाद उनके समस्या का निदान किया.