बहराइच (यूपी): शराब के नशे में अपनी ही बेटी से बलात्कार करने के आरोपी व्यक्ति को रविवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस सूत्रों ने बताया कि कोतवाली देहात क्षेत्र के एक गांव का निवासी आरोपी शनिवार देर रात नशे में धुत होकर घर पहुंचा और अपनी 13 साल की बेटी को कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया.

लड़की के शोर मचाने पर उसका भाई आया और उसकी मदद से पीड़िता पड़ोस के घर में बचाव के लिए पहुंची. नशेड़ी पिता वहां भी पहुंचकर बेटी को उसके हवाले करने के लिए चिल्लाने लगा. आसपास के लोगों ने पीड़िता की मां को जानकारी दी. रविवार तड़के पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. पीड़िता की मां ने बताया कि इससे पहले भी उसके पति ने बेटी के साथ ऐसी हरकत की थी जिसके बाद बच्चों ने उसे पीटा था, लेकिन वह नहीं सुधरा.

रेप पीड़िता के परिजनों से मिलीं प्रियंका गांधी, कहा- न्याय न दिला पाना हमारी नाकामयाबी, BJP से जुड़े हैं आरोपी

उत्तर प्रदेश सहित देश के अलग अलग हिस्सों से रेप और महिलाओं के खिलाफ हिंसा के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. बहराइच जिला भी लखनऊ से सटा हुआ है. इससे पहले उन्नाव में रेप पीड़िता को ज़िंदा जलाने का मामला सामने आया था. पीड़िता की मौत से सभी को झकझोर कर रख दिया है. विपक्ष ने बिगड़ती क़ानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर जोरदार हमला बोला है. लोगों में घटना को लेकर रोष है.

मद्रास हाई कोर्ट ने कहा- बिना शादी किए लड़का-लड़की होटल में रुकें तो कोई गुनाह नहीं