लखनऊ. उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार प्रयागराज के तट पर चल रहे कुंभ मेले में मंगलवार 29 जनवरी को मंत्रिमंडल की बैठक करेगी. बैठक के बाद मुख्यमंत्री कुंभ में पवित्र संगम में स्नान भी करें. मुख्यमंत्री के साथ मंत्रिमंडल के उनके सहयोगी भी स्नान कर सकते हैं.

अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने के मुताबिक, कैबिनेट की बैठक प्रयागराज में कुंभ मेला स्थल के इंट्रीग्रेटेड कमांड कंट्रोल सेंटर में होगी. यह बैठक सुबह 10.30 बजे आरंभ होगी. बैठक के बाद मुख्यमंत्री योगी कुंभ के पवित्र संगम में स्नान भी करेंगे.

यहां करेंगे दर्शन
स्नान के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ पूरे मंत्रिमंडल के सदस्य 450 साल के बाद खोले गए अक्षयवट और पवित्र सरस्वती कूप के दर्शन करेंगे. अवस्थी के अनुसार यह सभी कार्यक्रम दोपहर तीन बजे तक पूरे हो जायेंगे.

ये रहेंगे मौजूद
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बैठक में सीएम आदित्यनाथ के साथ दोनों उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा और केशव मौर्या भी मौजूद रहेंगे. वहीं, 25 कैबिनेट मंत्री, 9 स्वतंत्र प्रभार के राज्य मंत्रियों और 22 राज्य मंत्री भी शामिल होंगे. योगी मंत्रिमंडल 8 हेलिकॉप्टर और दो स्टेट प्लेन से प्रयागराज कुंभ में पहुंचेगा.