हापुड़: जनपद के थाना हाफिजपुर क्षेत्र में दो बदमाशों पर कथित रूप से एक नवविवाहिता का शादी के बाद पहली ही रात अपहरण कर लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने विवाहिता को बरामद कर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

थाना हाफिजपुर क्षेत्र के गांव निवासी एक युवती की शादी 17 जनवरी को हुई थी. शादी होने के बाद दुल्हन अपनी ससुराल से शुक्रवार रात रहस्यमय ढंग से गायब हो गई थी. परिजनों ने थाने में नवविवाहिता की गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज करवाया था. थाना प्रभारी राजेश भारती ने बताया कि रविवार की सुबह संदिग्ध रूप से घर से गायब हुई महिला को गढ़ रोड बैंक ऑफ इंडिया के बाहर से बरामद कर लिया गया है.

पुलिस पूछताछ में विवाहिता ने आरोप लगाते हुए बताया कि शादी की पहली रात को दो नकाबपोशों ने उसको अगवा कर लिया और 24 घंटे तक उसे गन्ने के एक खेत में रखा और उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने दुल्हन के बयान दर्ज किए है. थाना प्रभारी ने बताया कि दो अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध थाने में रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है. वहीँ, इस घटना से इलाके में तरह तरह की चर्चाएं हैं. घटना से सनसनी फैली हुई है. पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है. पूरा मामला जल्द ही सामने आ जाएगा.