Joshimath-Auli Ropeway के 27 कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित, रोका गया संचालन

Uttarakhand Corona Update: चमोली जनपद के जोशीमठ में रोपवे के 27 कर्मचारियों के कोरोना पाजिटिव होने से हड़कंप मच गया है. इस वजह से रोपवे का संचालन रोक दिया गया है.

Published: January 10, 2022 8:01 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Parinay Kumar

ropeway
As per the proposal, 1,281.20-metre long ropeway will be constructed with a maximum height of 590.75 metres.

Uttarakhand Corona Update: चमोली जनपद के जोशीमठ में रोपवे के 27 कर्मचारियों के कोरोना पाजिटिव होने से हड़कंप मच गया है. इस वजह से रोपवे का संचालन रोक दिया गया है. बता दें कि इन दिनों औली में काफी संख्या में पर्यटकों की आवाजाही हो रही है. रविवार को चमोली जिले के जोशीमठ में कोरोना जांच के लिए गढ़वाल मंडल विकास निगम के 34 कर्मचारियों के सैंपल लिए गए थे, जिसमें से 27 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. ये सभी रोपवे कर्मचारी हैं. इस कारण रोपवे का संचालन रोकना पड़ गया. इन दिनों औली में बर्फबारी के बाद हजारों की संख्या में देश विदेश से पर्यटक पहुंच रहे हैं. ऐसे में अधिकतर पर्यटक रोपवे से औली का दीदार करते हैं.

Also Read:

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. एसपी कुडियाल ने कहा कि रिपोर्ट आने के बाद कर्मचारियों को कड़ी निगरानी में होम आइसोलेशन में रखकर दवाई की किट उपलब्ध करा दी गई है. बताया गया कि इनके संपर्क में आए नागरिकों का भी टेस्ट किया जा रहा है.

(इनपुट: IANS)

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 10, 2022 8:01 PM IST