बरेली: उत्तराखंड सरकार में शिक्षा मंत्री अरविन्द पांडेय के पुत्र और उसके साथी की फरीदपुर के पास सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पांडेय के पुत्र की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है. इस बीच लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी ने उत्तराखंड राज्य के शिक्षा मंत्री अरविन्द पाण्डेय के पुत्र अंकुर पांडेय के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है. योगी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है .

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज जी ने बुधवार को बताया कि मंगलवार रात हुई दुर्घटना में पांडेय के छोटे बेटे अंकुर (24) और उसके साथी मुन्ना गिरी (26) की मौत हो गई है. अंकुर घर से गोरखपुर एक विवाह समारोह में शामिल होने जा रहे थे. फरीदपुर कस्बे से पहले फ्यूचर कॉलेज के पास उनकी कार की ट्रक से जोरदार भिड़ंत हो गई.

एसएसपी के मुताबिक कार और ट्रक के बीच टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और इस हादसे में मंत्री के बेटे अंकुर और उनके साथी मुन्ना की मौत हो गई, जबकि एक साथी ज्ञानेंद्र बुरी तरह से जख्मी हो गया, जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ज्ञानेन्द्र की हालत गंभीर बनी हुई है. दोनों मृतकों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंप दिए गए हैं. अंकुर का शव मंत्री के उत्तराखंड के गोविंदपुर स्थित आवास पर पहुंच गया है.

उत्तराखंड के मंत्री के बेटे की मौत पर योगी ने जताया दु:ख
उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडेय के छोटे बेटे अंकुर पांडेय की बुधवार तड़के करीब तीन बजे बरेली के पास एक सड़क हादसे में मौत हो गई. इस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दु:ख व्यक्त किया है. उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक में डूबे परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

मंत्री के उत्तराखंड के गोविंदपुर स्थित आवास पर पहुंचाया शव
फरीदपुर बरेली के क्षेत्राधिकारी (सीओ) रामानंद राय ने बताया, “उत्तराखंड के शिक्षा एवं खेल मंत्री अरविंद पांडेय के पुत्र अंकुर पांडेय अपने साथी मुन्ना गिरी और पिंकू यादव के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गोरखपुर जा रहे थे, तभी बरेली के पास फरीदपुर और रजऊ के नजदीक उनकी कार और एक ट्रक में आमने-सामने टक्कर हो गई, जिसमें अंकुर और मुन्ना गिरी की मौत हो गई, जबकि पिंकू यादव गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें बरेली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे में उनकी कार के परखचे उड़ गए.”