बदायूं: उत्तर प्रदेश में बदायूं जिला के छोटा पारा क्षेत्र में शुक्रवार रात एक नववधु ने अपने ससुराल वालों को रात के खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर घर से नकदी और कीमती आभूषण लेकर फरार हो गई. ससुराल वाले जब शनिवार सुबह जागे तब नकदी और अन्य कीमती वस्तुओं के साथ बहू घर से गायब मिली. पुलिस अधीक्षक (नगर) जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि पीड़ित परिवार द्वारा दर्ज शिकायत के अनुसार, प्रवीण और आजमगढ़ निवासी रिया की नौ दिसंबर को शादी हुई थी.

बिरयानी बेचने पर युवक पर हमला, दुकान में घुसकर पीटा, VIDEO VIRAL

उन्होंने कहा कि दुल्हन 70,000 नकद और तीन लाख के आभूषणों के साथ भाग गई है. उन्होंने कहा कि जांच चल रही है और कार्रवाई की जाएगी. पुलिस अब इस शादी को कराने वाले बिचौलिए टिंकू को तलाश रही है. शादी के बाद दुल्हन के साथ टिंकू था और अब दुल्हन के साथ वह भी फरार है.

दुल्हे के पिता राम लड़ैते ने कहा, “प्रवीण की शादी में हमने चार लाख रुपये खर्च किए. विवाह आजमगढ़ में संपन्न हुआ और बिचौलिया टिंकू शादी से ठीक पहले यह बोलकर रुपये ले गया कि दुल्हन का परिवार बहुत गरीब है और वह इससे अपनी बेटी के लिए आभूषण बनवा रहा है.” प्रवीण ने कहा, “मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरी पत्नी मुझे ऐसे धोखा देगी. मेरे पूरे परिवार की गांव में बेइज्जती हुई है और हमें आर्थिक नुकसान भी हुआ है. मैं चाहता हूं कि उसकी गिरफ्तारी हो.”