नई दिल्लीः हैदराबाद के पास शादनगर से एक सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ है. तेलंगाना की राजधानी के पास कुछ अज्ञात लोगों ने एक महिला डॉक्टर का रेप करके आग लगाकर हत्या कर दी. महिला डॉक्टर का नाम का खुलासा नहीं किया गया है. इस घटना के बाद सोशल मीडिया में लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे है साथ ही डॉक्टर को न्याय दिलाने के लिए मुहिम भी चला रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक महिला पेशे से जानवरों की डॉक्टर हैं. हमेशा की तरह ही वह बुधवार को कोल्लुरू के पशु चिकित्सालय गई हुईं थी.  बुधवार को महिला ने अपनी गाड़ी टोल प्लाजा के पास पार्क की थी. रात को जब वह लौटीं तो उन्होंने देखा कि गाड़ी पंचर है.

इसके बाद डॉक्टर ने अपनी बहन को फोन करके इसकी जानकारी दी. उन्होंने अपनी बहन से कहा कि वह डरी हुई है. महिला की बहन ने उन्हें कैब से आने की सलाह दी तो उन्होंने कहा कि कुछ लोग उनकी मदद के लिए आ गए है और वह थोड़ी देर से फोन करती है. जब काफी देर तक महिला डॉक्टर की कॉल नहीं आई तो परिजनों ने उन्हें फोन किया लेकिन तब फोन ऑफ जा रहा था.

इसके बाद घर वाले महिला डॉक्टर को ढूढ़ने के लिए टोल प्लाजा की तरफ निकले. जब वहां इस संबंध में कुछ नहीं पता चला तो उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने तलाश शुरू की तो उन्हें हैदराबाद बेंगलुरू हाइवे के पास चतनपल्ली पुल के पास सुबह पर एक महिला की जली हुई लाश मिली. पशुचिकित्सक महिला के परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने घर वालों से सम्पर्क किया तो उन्होंने लाश की पहचान कर ली.

इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपियों को पकड़ने के लिए आस पास के सीसीटीवी फुटेज का भी सहारा लिया जा रहा है. पुलिस डॉक्टर के फोन कॉल की कॉल डिटेल को भी चेक कर रही है ताकि पता किया जा सके कि उसकी मदद के लिए कौन लोग आए थे जिसने बारे में उसने अपनी बहन से बात की थी.