नई दिल्ली/मुंबई. एचडीएफसी बैंक के वाइस प्रेसिडेंट सिद्धार्थ सांघवी के लापता होने की खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि आखिरी बात उन्हें कमला मिल्स स्थित दफ्तर में देखा गया था. इसके बाद से उनके बारे में कोई जानकारी नहीं है. पुलिस जांच में उनकी कार कोपर खैराने इलाके में छह सितंबर को मिल गई थी. लेकिन सिंघवी के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं हासिल हो पाई है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

पुलिस के हवाले से छपे मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सांघवी की कार खैराने इलाके में गुरुवार की शाम को पाई गई थी. उनकी कार में खून के धब्बे मिले हैं, जिसके नमूने को परीक्षण के लिए लैब भेज दिया गया है. पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच की टीम इस मामले की जांच कर रही है.

बताया जा रहा है कि सांघवी के बारे में सबसे पहले उनकी पत्नी ने सूचना दी. बुधवार की देर रात तक घर नहीं पहुंचने और उनका मोबाइल नहीं लगने पर उनकी पत्नी पुलिस के पास पहुंची. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए गुमशुदगी का केस दर्ज किया और जांच शुरू कर दी. दफ्तर के सीसीटीवी फुटेज में वह शाम को 7.30 बजे तक वहां दिखे. इसके बाद एक अन्य फुटेज में उन्हें बाहर जाते देखा गया.