नई दिल्लीः भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर का स्पाइस जेट मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. अब इस मामले का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें फ्लाइट में मौजूद यात्रियों और सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बीच बहस को सुना जा सकता है. सीट आवंटन को लेकर प्रज्ञा ठाकुर की स्पाइस जेट के क्रू मेंबर के साथ शनिवार को बहस हो गई थी. बुक सीट न मिलने पर वह नाराज हो गईं थी जिस कारण फ्लाइट के टेक ऑफ होने पर देरी हो रही थी. इसी बात को लेकर थोड़ी देर बाद फ्लाइट में मौजूद यात्री भी प्रज्ञा ठाकुर पर गुस्सा करने लगे.

वायरल वीडियों में दिख रहा है कि सांसद के साथ बैठी एक महिला लगातार क्रू मेंबर से बहस कर रही है और उनसे रूल बुक दिखाने के लिए कह रही है. तभी सांसद प्रज्ञा कह रही है, “अपनी रूल बुक दिखा दीजिये अगर मैं यहां बैठ पाई तो जाऊंगी नहीं तो यहां से चली जाऊंगी. तभी एक यात्री पीछे से कहता है कि अगर वो रूल बुक नहीं दिखाते तो आप एक काम कीजिए आप जनता की प्रतिनिध है आपका काम हमें परेशान करना नहीं है इसलिए आप दूसरी फ्लाइट में चली जाएं.

इसके बाद शख्स ने कहा कि आपको कोई हक नहीं हैं कि आप फर्स्ट क्लास में यात्रा करें, इस पर उन्होंने उसे जवाब दिया कि मेरा राइट है फर्स्ट क्लास में यात्रा करने का. इस पर यात्री ने कहा कि मैडम आपको दूसरे यात्रियों का ख्याल रखना चाहिए कि आपकी वजह से सबको परेशानी हो रही है आपको इस बात पर शर्म आनी चाहिए. इतना सुनते ही प्रज्ञा ठाकुर भड़क गई और उससे कहने लगी की तमीज से बात कीजिए.

दिल्ली से भोपाल आ रहीं सांसद प्रज्ञा ठाकुर के साथ फ्लाइट में हुआ बुरा बर्ताव, शिकायत दर्ज

आपको बता दें कि प्रज्ञा ठाकुर शनिवार को स्पाइस जेट की फ्लाइट से दिल्ली से भोपाल आ रही थी. फ्लाइट में उन्हें सीट नंबर ए-2 दी गई थी, लेकिन वे जिद पर अड़ी थी कि उन्हें सीट नंबर एक ही चाहिए. बस इस बात को लेकर वो क्रू मेंबर से बहस करने लगी थीं. जब फ्लाइट भोपाल पहुंची तो सभी यात्री प्लेन से उतर गए थे लेकिन साध्वी प्रज्ञा ठाकुर वहीं बैठी रहीं. एयरपोर्ट स्टाफ के काफी अनुरोध करने के बाद वे नीचे उतरी.