बिजनेसमैन विजय माल्या की मुश्किलें रुकने का नाम नहीं ले रही है। आपको बता दें की विजय माल्या को सुप्रीम कोर्ट ने अपनी सारी विदेश में मौजूद संपत्तियों के बारे में सभी जानकारी देने के लिए कहा है। वहीं एक बात आपको जानकर हैरानी होगी की विजय माल्या ने बैंकों से लोन लेकर अपने स्टाफ को सैलरी देने की जगह अपने अजीबो गरीब शौख पुरे किए हैं। Also Read - विजय माल्या ने प्रत्यर्पण से बचने के लिए चला आखिरी पैंतरा, ब्रिटेन से मांगी शरण!

Also Read - विजय माल्या ने ब्रिटेन में ही रहने का 'एक और विकल्प' आजमाया, क्‍या जल्‍द नहीं हो पाएगा प्रत्‍यर्पण

बिजनेसमैन विजय माल्या ने आईडीबीआई से लोन लेने के बाद लोन के एक हिस्से से उन्होंने 9 करोड़ के घोड़े को ख़रीदा। अब इस घोड़े का क्या किया जाए यह जांच एजेंसियां सोच रही हैं। इस 9 करोड़ के घोड़े का नाम ‘एयर सपॉर्ट’ बताय जा रहा है। विजय माल्या ने इस घोड़े को 2014 में अमेरिका से इंपोर्ट किया था। फ़िलहाल यह घोडा बेंगलुरु के पास मौजूद उनके फार्म में है। यह भी पढ़ें: विजय माल्या की मुश्किलें बढ़ी पासपोर्ट हुआ रद्द Also Read - भगोड़े शराब कारोबारी Vijay Mallya को कब लाया जाएगा भारत, क्यों हो रही देर? सुप्रीम कोर्ट में सरकार ने दी यह जानकारी

कहा जा रहा है की यह पहली बार हुआ है की जांच एजेंसियों को लाइव एसेट से निपटना पड़ रहा है। वहीं इस सिलसिले में माल्या को भेजे हुए ईमेल का अबतक उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया है। जबकि लोन के पैसे से माल्या ने आईडीबीआई के लोन से 9,07,85,262 रुपये खर्च कर ‘क्लाइंबर एयर सपोर्ट’ खरीदा था। वहीं इस खर्चे को जांच एजेंसियां एयरक्राफ्ट के किसी हिस्से के तौर पर ले रही थी। मगर मिले पेपर्स की अच्छे से जांच करने के बाद जो बात सामने आई उससे सभी हैरान रह गए। क्यों की वह एयरक्राफ्ट का कोई हिस्सा नहीं था बल्कि एक घोडा था।