विजय माल्या जब से भारत छोड़कर लंदन भागे हैं तभी से वो मीडिया की सुर्खियां बने हुए हैं. विजय माल्या कभी अपने लग्जरी लाइफस्टाइल तो कभी बैंकों लोन न अदा करने कारण चर्चा का विषय बनते रहते हैं. अब एक बार फिर विजय माल्या मीडिया में खुद खबर बनते नजर आ रहे हैं. खबरों के मुताबिक 62 साल के माल्या अब तीसरी शादी करने जा रहे हैं. आप भी सोच रहे होंगे कि माल्या आखिर किस लड़की से शादी करने जा रहे हैं. चलिए अब इस राज से परदा उठा देते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक माल्या अपनी लिव इन पार्टनर पिंकी लालवानी से शादी कर सकते हैं. पिंकी लालवानी पूर्व एयर हॉस्टेस हैं जो हर अच्छे और बुरे वक्त में विजय माल्या के साथ खड़ी रही. यह भी कहा जा रह है कि दोनों 2 मार्च 2016 को एक साथ ही भारत से फरार होकर लंदन भागने में कामयाब हुए थे. एकोनॉमिक टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक हाल ही में दोनों ने अपनी तीसरी लिव इन एनीवर्सरी सेलिब्रेट की है.

माल्‍या ने लालवानी को कभी अपनी किंगफिशर एयरलाइंस में फ्लाइट अटेंडेंट की नौकरी दी थी इसके बाद दोनों धीरे-धीरे दोस्‍ती हो गई. लालवानी को हमेशा माल्‍या की मां के साथ देखा गया. लालवानी किंगफिशर रेड एयरलाइंस की एयरहोस्टेस भी रह चुकी हैं. इसके अलावा वह माल्या की कई पार्टियों में गेस्ट को होस्ट करती भी नजर आ चुकी हैं. कहा जाता है कि वह माल्या के साथ रेग्युलर ट्रैवल करती रही हैं. माल्‍या के साथ 2 मार्च 2016 को लंदन के लिए जो फ्लाइट ली थी, पिंकी उसमें भी साथ थीं.

माल्‍या पर किस बैंक का कितना बकाया?

भारतीय स्‍टेट बैंक: भारतीय स्‍टेट बैंक एसबीआई ने विजय माल्‍या एयरलाइंस किंगफिशर को 1600 करोड़ रुपए का लोन दिया था. माल्‍या को सबसे अधिक कर्ज एसबीआई ने ही दिया था.

पंजाब नेशनल बैंक: पंजाब नेशनल बैंक ने विजय माल्‍या की एयरलाइंस किंगफिशर को 800 करोड़ रुपए का लोन दिया था.

आईडीबीआई बैंक: आईडीबीआई बैंक ने भी विजय माल्‍या की एयरलाइंस किंगफिशर को 800 करोड़ रुपए का लोन दिया था.

बैंक ऑफ इंडिया: बैंक ऑफ इंडिया ने भी विजय माल्‍या की एयरलाइंस किंगफिशर को 650 करोड़ रुपए का लोन दिया था.

बैंक ऑफ बड़ौदा: बैंक ऑफ बड़ौदा ने भी किंगफिशर एयरलाइंस को 550 करोड़ रुपए का लोन दिया था.

यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया: यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया ने भी किंगफिशर एयरलाइंस को 450 करोड़ रुपए का लोन दिया था.