नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार अजय देवगन ने मंगलवार को कहा कि हिंसा किसी समस्या का समाधान नहीं है और जेएनयू पर हुआ हमला बहुत दुखद है. एक्‍टर ने कहा कि रविवार को यूनिवर्सिटी कैम्‍पस में जो कुछ भी हुआ, उसके लिए कौन जिम्मेदार है, इसके बारे में उन्हें स्पष्ट रूप से कोई जानकारी नहीं है, क्योंकि खबरों के मुताबिक विरोधाभासी बातें सामने आ रही हैं.

जेएनयू में हुए हमले पर पूछे गए प्रश्न के उत्तर में अजय ने कहा, ”मैं सुबह से खबर देख रहा हूं. यह बहुत विरोधाभासी है. अभी तक हमें यह पता नहीं चल पाया है कि किसने क्या किया. इसलिए जब तक यह साफ नहीं है मुझे नहीं पता कि इस पर टिप्पणी कैसे करूं, जो कुछ भी हो रहा है वह अत्यंत दुखद है.

देवगन कहा, ”जो भी यह कर रहा है गलत कर रहा है. हिंसा किसी चीज का समाधान नहीं है, यह केवल हमारे देश को नुकसान पहुंचा रहा है. इसके पीछे क्या एजेंडा है अगर आपको पता है तो कृपया मुझे बताइए क्योंकि खबरों में जो कुछ भी आ रहा है वह स्पष्ट नहीं है.”

रविवार को नकाबपोशों की भीड़ ने डंडे और छड़ लेकर जेएनयू परिसर के भीतर छात्रों और अध्यापकों पर हमला किया था, जिसमें जेएनयू छात्र संघ की अध्यक्ष आईशी घोष समेत 35 लोग घायल हो गए थे.

यह पूछे जाने पर कि मुद्दों पर चुप रहने से अपराध में संलिप्तता का अंदेशा होता है, अजय ने कहा कि एक सार्वजनिक व्यक्ति होने के कारण उन्हें अपनी जिम्मेदारी का एहसास है और वह भ्रम नहीं फैलाना चाहते.